scriptOP Rajbhar : किसी ऐक्ट्रेस से कम नहीं हैं ओमप्रकाश राजभर की छोटी बहू, जानिए कितनी की हैं पढ़ाई | OP Rajbhar: Omprakash Rajbhar younger daughter-in-law less than actres | Patrika News

OP Rajbhar : किसी ऐक्ट्रेस से कम नहीं हैं ओमप्रकाश राजभर की छोटी बहू, जानिए कितनी की हैं पढ़ाई

locationवाराणसीPublished: Jun 10, 2023 03:41:57 pm

Submitted by:

SAIYED FAIZ

OP Rajbhar : सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की छोटी बहू निकिता राजभर स्नातक कर चुकी हैं और उनकी प्रारंभिक शिक्षा झारखंड से हुई है।

OP Rajbhar

OP Rajbhar

OP Rajbhar : पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर की शादी 11 जून को गाजीपुर के सादात थानाक्षेत्र के सरदरपुर में निकिता राजभर से होनी है। पूर्व कैबिनेट मंत्री की छोटी बहू दिखने में कैसी है और उसने कितनी पढ़ाई की है यह सभी जानना चाहता है। इस सम्बन्ध में patrika.com ने दूल्हे अरुण राजभर से बात की। ओमप्रकाश की छोटी बहू किसी ऐक्ट्रेस से कम नहीं हैं और फिलहाल वो बीबीए की पढ़ाई कर रहीं हैं।
गाजीपुर की रहने वाली हैं निकिता

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरुण राजभर की होने वाली पत्नी निकिता राजभर मूल रूप से सादात थाना क्षेत्र के सरदरपुर गांव की निवसिनी है। उसके पिता कैलाश राजभर पिपरवार प्रोजेक्ट बचरा चतरा झारखण्ड कोल इंडिया में कार्यरत हैं।
वाराणसी से कर रहीं हैं बीबीए

पिता कैलाश ने बताया कि निकिता की प्रारम्भिक शिक्षा से लेकर स्नातक तक की शिक्षा डीएवी स्कूल बचरा चतरा झारखण्ड से हुई है। वह इस समय धीरेन्द्र महिला पीजी कालेज सुन्दरपुर वाराणसी से बीबीए कर रही है। एथलेटिक्स, डांस, गीत-संगीत में भी उसकी रूचि है।
झारखंड में बीता है बचपन

अपनी खूबसूरती से अच्छी-अच्छी ऐक्ट्रेस मात देने वाली निकिता राजभर बचपन से ही झारखंड में रहीं हैं और उनकी परवरिश झारखण्ड में हुई है। पढ़ने में मेधावी निकिता ग्रेजुएट हैं और उनकी इंग्लिश पर काफी अच्छी पकड़ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो