ओवैसी की आंधी रोकने के लिए मुलायम-अखिलेश ने चली यह चाल, पढि़ए पूरी खबर

ओवैसी की आंधी रोकने के लिए मुलायम-अखिलेश ने चली यह चाल, पढि़ए पूरी खबर
owaisi not allow in azamgarh

मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र में ओवैसी के कार्यक्रम को मिली इजाजत को जिला प्रशासन ने रद किया

वाराणसी . उत्तर प्रदेश में एआईएमआईएम के मुखिया ओवैसी की आंधी रोकने के लिए मुलायम और उनके मुख्यमंत्री बेटे अखिलेश यादव ने हर हथकंडे अपनाने शुरू कर दिए हैं। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के लिए सबसे बड़ा खतरा बनकर उभरे ओवैसी मुलायम के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में दहाड़ लगाने की तैयारी में थे लेकिन ऐन मौके पर जिला प्रशासन ने ओवैसी के कार्यक्रम के बाबत दी गई सभी परमिशन को रद कर दिया गया है। हवाला दिया गया कि प्रदेश की खुफिया इकाई ने रिपोर्ट दी है कि शुक्रवार को आजमगढ़ में भड़की हिंसा के बाद ओवैसी के आजमगढ़ में आने से माहौल और तल्ख हो सकता है। ऐसे में औवेसी के सभी कार्यक्रम को रद किया जाना जरूरी है। 

रोड शो की रिपोर्ट से माथे पर पड़ा बल
एआईएमआईएम के मुखिया ओवैसी का शुक्रवार को गोरखपुर में रोड शो था। सरकार के आला गोरखपुर से हॉट लाइन पर जुड़े थे। हियुवा के विरोध के बीच ओवैसी को गोरखपुर में मिले समर्थन की बात जब सरकार के कान में पहुंची तो माथे पर बल पड़ गए। नौकरशाह से लगायत सपाइयों में ओवैसी की आंधी को रोकने के लिए मंथन शुरू हुआ। सबसे अधिक चिंता सूबे के मुखिया के पिता व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ को लेकर था। चिंता सता रही थी कि आजमगढ़ के मुसलमानों के बीच अगर ओवैसी का जादू चल गया तो सपा को पूर्वांचल की कई सीटों से हाथ धोना पड़ सकता है। मुस्लिम मतदाताओं का रूझान यदि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की तरफ हो गया तो विधानसभा चुनाव की गंगा में नाव का पार होना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। इस बीच आजमगढ़ में भड़की हिंसा ने जिला प्रशासन को बहाने का हथियार थमा दिया और बवाल की आशंका की रिपोर्ट को आधार बनाते हुए जिला प्रशासन ने ओवैसी के सभी कार्यक्रम को रद कर दिया।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned