शराब को बीवी ने नहीं दिए रूपये तो पेंटर ने खुद को किया आग के हवाले

शराब को बीवी ने नहीं दिए रूपये तो पेंटर ने खुद को किया आग के हवाले
fire

अस्पताल में भर्ती पेंटर की हालत गंभीर

वाराणसी. शराब की लत उसे ऐसी थी की जब नशा सर पर सवार होता तो सब कुछ भूल जाता। शराब के चलते घर की दिनोंदिन बिगड़ रही आर्थिक स्थिति सँभालने के लिए पत्नी ने कठोर फैसला लिया की अब शराब के लिए पति को रूपये नहीं देगी लेकिन उसे नहीं मालूम था की उसकी यह सख्ती उसके पति की जान पर बन जायेगी।

मंडुआडीह थाना के मड़ौली गांव में कैलाश पटेल 40 ने पेंटिंग का काम करता है और शराब के नशे का आदी है। पड़ोसियों के अनुसार कैलाश बुधवार को किसी शादी में गया था। आज सुबह 9 बजे के लगभग घर लौटा उस समय भी नशे में धुत था घर पहुचने के थोड़ी देर बाद आस पास के लोगो ने देखा की वह अपनी पत्नी विमला देवी से पैसे मांग रहा था तब पत्नी ने कहा की वह पैसे उसने ससुर सीताराम को दे दिए है। इसपर वह अपनी पत्नी को गाली देने लगा, पत्नी ने अनसुना कर बकरी बाँधने चली गयी। आगबबूला कैलाश  कमरे में घुसा और अपने बड़े लड़के दीपक 10 वर्ष को कमरे के बाहर कर अंदर से कमरा बंद कर लिया  और खुद को आग लगा ली। कुछ देर बाद लोगो ने कमरे के अंदर से चीखने चिल्लाने की आवाज़ सुनी और धुँआ निकलते देखा तो आस पास के  लोगो ने दरवाज़ा तोड़ कर कैलाश को बाहर निकाला लेकिन तब तक वह काफी जल चूका था तत्काल परिजन उसे लेकर मंडलीय हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned