scriptट्विटर यूजर राजू ने दिया शाहरुख खान को बनारसी पान खाने का न्योता, एक्टर ने दिया जवाब | Pathan Banaras fan ask Shahrukh Khan to eat paan Shahrukh reply | Patrika News

ट्विटर यूजर राजू ने दिया शाहरुख खान को बनारसी पान खाने का न्योता, एक्टर ने दिया जवाब

locationवाराणसीPublished: Jan 26, 2023 01:40:51 pm

Submitted by:

Sanjana Singh

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का काफी विरोध हो रहा है। इस बीच शाहरुख खान सोशल मीडिया पर भी लगातार फैंस से बात कर रहे हैं।

srk_1.jpg

शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म बुधवार को रिलीज की गई। अपनी फिल्म ‘पठान’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रहे हैं। वे अपने फैंस से बातचीत का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी दौरान वाराणसी के रहने वाले एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान की एक पुरानी फोटो को ट्वीट कर बनारसी पान के बारे में पूछा। इस पर शाहरुख का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

https://youtu.be/fgoEg4M0O-w

बनारस के एक लड़के ने शाहरुख खान को टैग कर ट्वीट करते हुए पूछा, “बनारस कब आ रहे हैं आप फिर से पठान के सुपरहिट होने के बाद?” ट्वीट पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, “पक्का पक्का पान बहुत याद आता है बनारस का।”

राज श्रीवास्तव नाम के एक ट्विटर यूजर ने मंगलवार को ट्विटर पर शाहरुख खान की पान खाते हुए एक फोटो ट्वीट की। यह फोटो साल 2017 की है, जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान वाराणसी आए थे। तब उन्होंने वाराणसी का मशहूर बनारसी पान खाया था और अपने साथ पान लेकर भी गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो