scriptपवन सिंह के इस फिल्म ने YouTube पर मचाया बवाल, एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा यह विडियो | pawan singh bhojpur movie Pawan Raja makes new record on youtube | Patrika News

पवन सिंह के इस फिल्म ने YouTube पर मचाया बवाल, एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा यह विडियो

locationवाराणसीPublished: Feb 22, 2018 01:01:55 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

एक करोड़ से ज्यादा बार देखे जा चुके हैं पवन राजा

Pawan Singh

Pawan Singh

वाराणसी. भोजपुरी के सुपस्टार सिंगर पवन सिंह को कौन नहीं जानता होगा। जिन्होंने अपने गाने से भोजपूरी फिल्म में अपनी एक अलग पहचान बना ली। भोजपुरी फिल्मों को लेकर अक्सर लोगों के मन में गलत भ्रम पनपता है लेकिन आज के समय बॉलीवुड गाने की तरह ही इन भोजपुरी गानों की ट्रेंडिग हो रही। हैप्पी फिल्म के बैनर तले बनी पवन सिंह की फिल्म ‘पवन राजा’ यूट्यूब पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

एक करोड़ से ज्यादा बार देखे जा चुके हैं पवन राजा
बता दें कि यह फिल्म पिछले साल छठ के शुभ अवसर पर पूरे देश में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बिजेनस का नया रिकॉर्ड हासिल किया था और बम्पर कमाई भी की थी। महज 24 दिनों के अंदर यूट्यूब पर इस फिल्म को एक करोड़ से भी ज्यादा मतलब अब तक कुल 11,319,708 व्यूज 38K लाइक 12K शेयर हो चुका है। भोजपुरी मूवी जगत के लिए 11,319,708 व्यूज एक बहुत बड़ी बात है और साथ ही गर्व के बात भी है कि लोग अब भोजपुरी गाने सुनने लगे है। सुपरस्टार पवन सिंह के निजी जीवन संघर्ष के ऊपर फिल्माई गई फिल्म के निर्माता धनंजय सिंह हैं, जबकि निर्देशक अरविंद चौबे हैं। हालांकि फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर, संगीत अभिनाश झा घुंघरू, डीओपी देवेंद्र तिवारी, संकलन दीपक जऊल का हैं।
पवन सिंह और निर्देशक अरविंद चौबे की जोड़ी भी निराली है हमेशा कुछ नया करने की कोशिश में रहती है। फिल्म उद्योग में एक गौरवता का विषय बना हुआ है। इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा अक्षरा सिंह, बृजेश त्रिपाठी, आयज खान, देव सिंह, सुशील सिंह, आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिकाओं में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो