'नो हेलमेट नो पेट्रोल'  मुहिम का दिख रहा असर, बढ़ी हेलमेट की बिक्री 

 'नो हेलमेट नो पेट्रोल'  मुहिम का दिख रहा असर, बढ़ी हेलमेट की बिक्री 
No Helmet No Petrol Campaign

लोगों ने किया प्रशासन के फैसले का स्वागत

वाराणसी. पेट्रोल पंप पर बिना हेलमेट के पेट्रोल नहीं देने के जिला प्रशासन की मुहिम रंग लाती दिख रही है। जानकारी के अभाव में कुछ लोेग अभी भी पेट्रोल पंप पर बिना हेलमेट के पेट्रोल लेने पहुंच रहे हैं, जिन्हें हिदायत दी जा रही है। शहर के सभी पेट्रोल पंप के लिये यह नियम लागू है, जिसकी शुरूआत रविवार को हुई थी। 


वाराणसी के महेशपुर पेट्रोल पंप पर मंगलवार सुबह पेट्रोल के लिए भारी भीड़ देखने को मिली, इसमें ज्यादातर लोग बिना हेलमेट के पहुंचे थे,  जिन्हें हिदायत देकर पेट्रोल तो दे दिया गया, लेकिन अगली बार हेलमेट लगाकर आने को कहा गया। रविवार को प्रशासन ने नो हेलमेट नो पेट्रोल की मुहिम शुरु की थी। 





एसएसपी नितिन तिवारी ने पिछले बुधवार को पुलिस लाइन के सभागार में पेट्रोल पम्प संचालकों के साथ बैठक कर बिना हेलमेट पेट्रोल नहीं देने को कहा था। सुरक्षा के लिहाज से पेट्रोल पम्पों पर सिपाही और होमगार्ड को तैनात किया गया है । रविवार को इस नियम के चलते पेट्रोल की कम बिक्री हुई, लेकिन फिर सोमवार को बढ़ गई । वहीं लोग भी जिला प्रशासन की इस मुहिम का स्वागत कर रहे हैं। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned