scriptUttar Pradesh Assembly Elections 2022: पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसमूह, देखें तस्वीरो में | Patrika News
वाराणसी

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसमूह, देखें तस्वीरो में

6 Photos
2 years ago
1/6

पीएम की पूरी कोशिश है कि वो 2017 की कहानी दोहराएं। कारण साफ है कि इस बार के चुनाव में वो दृश्य दिख नहीं रहा है। आलम ये है कि वाराणसी के जिस क्षेत्र में विश्वनाथ कॉरिडोर बना है वहां के ही विधायक और सूबे के मंत्री को जनता से माफी मांगनी पड़ रही है। वो वीडियो वायरल कर लोगों से माफी मांग रहे हैं।

2/6

वाराणसी में पीएम मोदी उस दिन रोड शो कर रहे हैं जब वाराणसी में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और अखिलेश यादव भी शाम को रोड शो करने जा रहे हैं। हालांकि ये वाकया पिछली बार भी दिखा था जब राहुल और अखिलेश रोड शो कर रहे थे तब मोदी भी रोड शो कर रहे थे।

3/6

लेकिन इस चुनाव में मोदी ही नहीं बीजेपी की पूरी टीम, कैबिनेट मंत्री, संगठन के लोग काशी में डेरा डाले हैं। कार्यकर्ता सम्मेलन में दिए पीएम मोदी के दिशा निर्देश के आधार पर कार्यकर्ता लगातार उनका प्रणाम घर-घर पहुंचा रहे हैं।

4/6

पीएम मोदी के इस रोड शो में जय श्री राम का नारा भी जमकर लग रहा है। लोग नाचते गाते चल रहे हैं तो हर इलाके की छतें भी लोगो से पटी पड़ी हैं।

5/6

वैसे पीएम के रोड शो के रास्ते में पड़ने वाले घरों की छतों पर लोग थालियां भी बजा रहे हैं। हर महादेव का उद्घोष जय श्री राम के नारे भी लग रहे हैं।

6/6

प्रधानमंत्री अपनी सादगी और अपनों से प्रेम का उदाहरण भी पेश कर रहे हैं। पार्टी के जिला अध्यक्ष ने उनके पांव छूने की कोशिश को पीएम ने उम्र के फासले को नजरंदाज कर उनका पांव छू लिया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.