scriptPM नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से मांगी सलाह तो बनारसियों ने दिया ऐसा रिएक्शन | People Reaction on Narendra Modi interacts with BJP workers from Varan | Patrika News

PM नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से मांगी सलाह तो बनारसियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

locationवाराणसीPublished: Oct 22, 2019 11:17:18 am

24 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद।

Narendra Modi

संवाद

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी आने वाली दिवाली के मौके पर वाराणसी में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद करने वाले हैं। प्रधानमंत्री इसके जरिये वाराणसी के हाल चाल से अवगत होना चाहते हैं। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी वेबसाइट narendramodi.in पर दीवाली के मौके पर 24 अक्टूबर को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद की जानकारी साझा की है। प्रधानमंत्रीने जानकारी साझा करते हुए सुझाव और सवाल भी आमंत्रित किये हैं।
https://twitter.com/narendramodi/status/1186469802514120704?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रधानमंत्रीनरेन्द्र मोदी ने अपने संवाद कार्यक्रम में सुझाव और शिकायतें मांगने के लिये अपने टि्वटर हैंडल नरेन्द्र मोदी पर ट्वीट भी किया है। पीएम की ओर से संदेश जारी होने के बाद कार्यकर्ता और आम जनता के सुझाव और शिकायतों का आना शुरू हो गया है। इसमें लोगों ने बनारस में विाकस कार्यों से संबंधित सुझाव और शिकायतें शामिल हैं। लोगों ने काशी में जल संचय से लेकर बैंकिंग व्यवस्था और मुद्रा योजना समेत कई मुद्दों पर अपने सुझावों से अवगत कराया है और अपेक्षाएं भी जाहिर की हैं। लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो