scriptपांच लोगों संग शादीशुदा महिला का विवाह, कार में मचाया शोर, पुलिस ने पकड़ा तो प्लान का हुआ खुलासा | plan made to make married woman marry five other man | Patrika News

पांच लोगों संग शादीशुदा महिला का विवाह, कार में मचाया शोर, पुलिस ने पकड़ा तो प्लान का हुआ खुलासा

locationवाराणसीPublished: Jan 24, 2021 11:59:51 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

पैसों के लालच में एक व्यक्ति ने विवाहित महिला की पांच लोगों से शादी करवाने की योजना बनाई। योजना एक हद तक सफल भी हुई लेकिन मामला पुलिस में पहुंचते ही प्लान अधूरा रह गया

पांच लोगों संग शादीशुदा महिला का विवाह, कार में मचाया शोर, पुलिस ने पकड़ा तो प्लान का हुआ खुलासा

पांच लोगों संग शादीशुदा महिला का विवाह, कार में मचाया शोर, पुलिस ने पकड़ा तो प्लान का हुआ खुलासा

वाराणसी. पैसों के लालच में एक व्यक्ति ने विवाहित महिला की पांच लोगों से शादी करवाने की योजना बनाई। योजना एक हद तक सफल भी हुई लेकिन मामला पुलिस में पहुंचते ही प्लान अधूरा रह गया। दरअसल, सारनाथ के लेढूपुर से शुक्रवार की रात कार सवार कुछ युवक विवाहित महिला का अपहरण कर ले जा रहे थे। महिला द्वारा शोर मचाने पर पांडेपुर चौराहे पर स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद शनिवार की शाम सारनाथ थाने पहुंची महिला से पूछताछ में जो खुलासा हुआ उससे पुलिस के होश उड़ गए। मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया गया।
शक होने पर पुलिस ने पकड़ा

मूलरूप से बलुआ (बलुआ थाना चंदौली) निवासी एक शादीशुदा महिला लेढूपुर गांव में ऑटो चालक पति के साथ किराए के मकान में रहती हैं। वह आर्केस्ट्रा में नृत्य का काम करती है। आर्केस्ट्रा में ही काम करने वाला गौरा निवासी एक व्यक्ति ने कहा कि वह पांच व्यक्तियों की शादी उससे कराने का पैसा ले रहे हैं। प्लान बना कि महिला का जब अपहरण किया जाएगा, तब वह पांडेयपुर में गाड़ी से उतरकर जबरदस्ती कर भाग जाए। 22 जनवरी की शाम आठ बजे पांचों एक वाहन से लेढूपुर स्थित सड़क पर आए, उनके साथ वह वाहन में बैठ गई। प्लान के मुताबिक, पांडेयपुर में उल्टी करने का बहाना बनाकर भागने के फिराक में थी। मगर इस बीच शक होने पर पुलिस ने पकड़ लिया।
उच्चाधिकारियों के निर्देश पर होगी कार्रवाई

इस मामले पर एसएचओ सारनाथ इंद्रभूषण यादव ने बताया कि घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस पांचों से महिला की शादी कराने वाले की भी तलाश में जुटी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yvdd3
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो