बनारस के लाल को प्रधानमंत्री मोदी ने दिया ये आश्वासन और बोले, बुलंद करो काशी का नाम

-काशी के इस लाल को पांव छूने से रोका, कहा खिलाड़ी झुकते नहीं

वाराणसी. बनारस का इस लाल की मनोकामना अब जल्द पूरी होगी। वह अपना सपना साकार करेगा। ऐसा आश्वासन उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला है। पीएम नरेंद्र मदो अपने संसदीय क्षेत्र के इस लाल से मिल कर काफी प्रभावित हुए हैं और उसके सपने को पूरा करने के लिए हर संभव मदद करने का भरोसा दिया है।

बनारस का यह लाल और कोई नहीं मनोज यादव है जो माउंट एवरेस्ट की चोटी पर तिरंगा लहराना चाहता है। यह उसका सपना है। लेकिन आर्थिक तंगी के चलते वह ऐसा नहीं कर पा रहा है। ऐसे में वह पिछले दिनों प्रधानमंत्री से मिला और अपनी मुराद रखी। उसकी बात सुन कर पीएम के खुशी का ठिकाना न रहा। उन्होंने काशी के इस लाल को पूरा भरोसा दिया कि वह उसकी मदद करेंगे। प्रधानमंत्री ने उसे आशीर्वाद भी दिया। कहा कि वह माउंट एवरेस्ट पर तिरंगा फहरा कर काशी का नाम रोशन करे।

माउंट एवरेस्ट पर तिरंगा फहराने में आ रही आर्थिक तंगी की बात सुन कर प्रधानमंत्री मोदी ने मनोज की पारिवारिक पृष्ठभूमि की जानकारी हासिल की। यह पता चलने पर कि उसके पिता अखिलेश यादव पान विक्रेता हैं और पान की छोटी सी कमाई से 6 लोगों का परिवार चलता है, तो उन्होंने मनोज से प्रधानमंत्री कार्यालय को मांग पत्र भेजने की सलाह दी।

चांदपुर निवासी मनोज ने बातचीत के बाद उसने प्रधानमंत्री का पांव छूने का प्रयास किया तो पीएम ने उसे रोक लिया, कहा खिलाड़ी किसी के आगे झुकता नहीं है। आप विश्व की सबसे ऊंची चोटी पर वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से फतह करो यह मेरा आशीर्वाद है।

pm modi Prime Minister Narendra Modi
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned