scriptपीएम मोदी ने वाराणसी को दी 10 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, बोले- बनारस ने मुझे बनारसी बना दिया | PM Modi gifts projects worth Rs 10 thousand crore to Varanasi | Patrika News

पीएम मोदी ने वाराणसी को दी 10 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, बोले- बनारस ने मुझे बनारसी बना दिया

locationवाराणसीPublished: Feb 23, 2024 04:11:04 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। और उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता को 10 हजार करोड़ से भी अधिक की परियोजनाओं की सौगात दी है। साथ ही कहा कि पूर्वांचल में कुछ अच्छा होता है तो आनंद मिलता है।
 

pm_modi_in_varanasi.png

PM Modi in Varanasi

pm modi in Varanasi: पीएम मोदी गुरूवार देर शाम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहूंचे। आज यानी शुक्रवार सुबह नरेंद्र मोदी बीएचयू में (PM Modi in Varanasi)काशी सांसद संस्कृत प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में शामिल हुए और फिर उसके बाद वह सीधा गोवर्धन गांव पहुंचे, जहां उन्होंने संत रविदास मंदिर में पूजा की और प्रसाद ग्रहण किया। साथ ही संत रविदास की 25 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण भी किया। पूरे कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी भी उनके साथ मौजूद रहे।
मंदिर में दर्शन के बाद पीएम मोदी करखियावां पहुंचे, जहां एक सार्वजनिक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ के साथ शामिल होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। फिर उन्होंने वाराणसी को बनास डेयरी प्लांट समेत ₹10,972 करोड़ की 23 विकास परियोजनाओं की सौगात देते हुए ₹3,344 करोड़ की एक दर्जन से अधिक परियोजनाओं का शिलान्यास किया। बनास डेयरी के उद्घाटन के बाद मोदी ने कहा, ‘यह पूर्वांचल के लिए बहुत बड़ी सौगात है, इससे हमारा किसान और मजबूत होगा। पूर्वांचल में कुछ अच्छा होता है तो आनंद मिलता है’। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा है कि एक बार फिर काशी की धरती पर आप लोगों के बीच आने का सौभाग्य मिला है। मैं जब तक बनारस नहीं आता तब तक मेरा मन नहीं मानता है। 10 साल पहले आपसभी जनता ने वाराणसी का सांसद बनाया था। अब इन 10 सालों में बनारस ने हमें बनारसी बना दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो