पीएम नरेन्द्र मोदी एक साथ देंगे गुजरात व काशी को गिफ्ट

दूसरी महामना एक्सप्रेस की मिलेगी सौगात, जानिए क्या है कहानी

By: Devesh Singh

Published: 19 Sep 2017, 07:44 PM IST

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र काशी की यात्रा के दौरान सौगातों की पिटारा खोलेंगे। पीएम मोदी एक साथ काशी व गुजरात को गिफ्ट देंगे। पीएम के नये गिफ्ट से गुजरात चुनाव में भी बीजेपी को फायदा होगा। २२ सितम्बर को महामना एक्सप्रेस के रुप में लोगों को नया तोहफा मिलेगा।
यह भी पढ़े:- फूलपुर संसदीय सीट पर बीजेपी प्रत्याशी को लेकर केशव मौर्या का बड़ा बयान, जानिए किसको मिलेगा टिकट 



गुजरात को पीएम मोदी का गढ़ भी माना जाता है। गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और वहां के मुख्यमंत्री पद की कुर्सी छोड़ कर ही नरेन्द्र मोदी पीएम बने हैं। पीएम मोदी के गुजरात छोडऩे के बाद से वहां पर बीजेपी कमजोर हो गयी है, जिसके चलते पीएम मोदी को बीच-बीच में गुजरात जाना पड़ता है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश की पहली बुलेट ट्रेन की सौगात गुजरात को दी है, जिसे चुनाव से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। इसके बाद पीएम मोदी २२ व २३ सितम्बर को काशी में रहेंगे। इसी दौरान काशी से वडोदरा जाने वाली नयी महामना एक्सप्रेस की सौगात भी देंगे।
यह भी पढ़े:-तिथि ने उलझाया तो कुछ ने आज तो कुछ कल करेंगे पितृ विसर्जन 

नयी महामना एक्सप्रेस टेन साप्ताहिक होगी। प्रत्येक शुक्रवार को यह काशी से वडोदरा के लिए रवाना होगी। एक दिन बाद यह ट्रेन वडोदरा पहुंच जायेगी और फिर वहा ं से काशी के लिए आयेगी। पीएम मोदी ने पहली महामना एक्सप्रेस की सौगात भी काशी को दी है। महामना एक्सप्रेस अभी काशी से नई दिल्ली के लिए चलती है अब दूसरी महामना एक्सप्रेस काशी से वडोदरा के लिए चलेगी। महामना एक्सप्रेस में यात्रियों के लिए आरामदायक कोच के साथ आधुनिक सुविधा उपलब्ध रहती है, जिससे यात्रा सुगम हो जाती है।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के कार्यक्रम में शिक्षामित्रों के विरोध का साया 

काशी से से गुजरात आने-जाने वालों की संख्या है बहुत अधिक
काशी से गुजरात आने-जाने वालों की संख्या कम नहीं है। गुजरात के लोग व्यवसाय के साथ धार्मिक यात्रा पर काशी आते हैं, जबकि काशी के लोग व्यवसायिक कार्य से गुजरात अधिक जाते हैं, ऐसे में नयी महामना एक्सप्रेस से लोगों को बहुत लाभ होगा।
यह भी पढ़े:-GRP की अनोखी पहल की सब हुए कायल, लोगों को वापस मिले खोये हुए मोबाइल

BJP
Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned