script

पीएम नरेन्द्र मोदी पर भारी पड़ रही बीजेपी की कुंडली, ज्योतिषाचार्य ने बताया 2019 के चुनाव में यह हो सकता

locationवाराणसीPublished: Apr 21, 2018 06:34:54 pm

Submitted by:

Devesh Singh

अपने कार्यकाल के सबसे खराब समय से गुजर रही है पीएम मोदी सरकार, पार्टी पर पहली बार लगे हैं ऐसे आरोप

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. वर्ष 2014में बहुमत के साथ केन्द्र में आयी पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार इस समय कमजोर लग रही है। केन्द्र सरकार अपने कार्यकाल के सबसे खराब दौर से गुजर रही है। बीजेपी पर ऐसे-ऐसे आरोप लग रहे हैं जिससे पार्टी को नुकसान उठाना पड़ सकता है। देश में 2019 में संसदीय चुनाव होने वाले हैं इस चुनाव में किस नेता बीजेपी को फिर से बहुमत मिलेगा या फिर सत्ता से बाहर हो जायेगी। काशी के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पं.ऋषि द्विवेदी ने बीजेपी व पीएम नरेन्द्र मोदी की कुंडली का अध्ययन कर खास जानकारी दी है।
यह भी पढ़े:-वाह रे गुरुजी, सरकारी स्कूल को दिया किराये पर , खुलासे के बाद मचा हडंकप



पं.ऋषि द्विवेदी ने बताया कि पार्टी व उसके मुखिया दोनों की कुडली मिला कर ही ज्योतिषिय गणना की जाती है। बीजेपी की जन्म 6 अप्रैल 1980 में हुआ है और इस आधार पर बीजेपी की कुंडली बनायी जाये तो मिथुन लग्र वृश्चिम राशि की कुंडली है। बीजेपी की कुंडली में अक्टूबर 2012 से सूर्य की महादशा आरंभ हुई है। सूर्य की महादशा में बीजेपी को लाभ होना शुरू हुआ है उसके बाद बीजेपी ने गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेन्द्र मोदी को पीएम पद का प्रत्याशी बनाया था। पीएम मोदी की कुंडली में अच्छा समय था इसलिए बीजेपी व पीएम मोदी की कुंडली दोनों के ग्रह योग के चलते ही केन्द्र में पहली बार बहुमत की सरकार बनी है। सूर्य की महादशा छह: साल के लिए होती है जिसके चलते बीजेपी ने कई राज्यों में चुनाव जीता है। इसके बाद बीजेपी की कुंडली में अक्टूबर 2017से सूर्य की महादशा में शुक्र की महादशा आ गयी है जिसका फल अच्छा नहीं होता है इसके बाद से बीजेपी का खराब समय शुरू हो गया है। बीजेपी पर तमाम तरह के आरोप लग रहे हैं। खास बात है कि यह समय १० साल के लिए है ऐसे में बीजेपी को आने वाले समय में नुकसान उठाना पड़ सकता है।
यह भी पढ़े:-राहत की खबर अब घर बैठे ही बनवाये डीएल, देश के किसी भी हिस्से का लाइसेंस हो सकेगा रिन्यूअल
तो फिर क्या होगा 2019 के चुनाव में
ज्योतिषाचार्य की बात से साफ हो जाता है कि वर्ष 2019 मे बीजेपी का अच्छा समय नहीं है। अब हम पीएम नरेन्द्र मोदी की कुंडली की बात करते हैं। पीएम मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न वृश्चिक राशि की है औश्र पीएम मोदी की कुंडली में चंद्रमा की महादशा चल रही है जो वर्ष 2021 तक चलेगी। पीएम मोदी की कुंडली में चन्द्रमा की महादशा में बुध का अंतर चल रहा है यह स्थिति 3 मार्च 2019 तक रहेगी। इसके बाद कुंडली में केतु का अतर आयेगा। पीएम मोदी के लिए केतु भाग्य बदलने वाला साबित हो सकता है। पीएम मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न की है और इस लगन में केतु लाभकारी होता है। इसके अतिरिक्त वृश्चिक लग्र के लिए बृहस्पति पंचमेश में होता है। यह स्थिति बहुत अच्छी मानी जाती है। मार्च के शुरूआत से पीएम मोदी का एक बार फिर से अच्छा समय आ जायेगा। इसका फायदा पीएम मोदी को चुनाव में होगा और एक बार पीएम नरेन्द्र मोदी के चलते बीजेपी को बहुमत या फिर सबसे अधिक सीट मिल सकती है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के लिए बजेगी खतरे की घंटी, छोटे दलों के नेताओं को ऐसा प्रत्याशी बना सकते हैं अखिलेश यादव
पीएम मोदी की कुंडली से होगा बीजेपी को लाभ
पीएम मोदी की कुंडली से बीजेपी को लाभ होगा। बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने का दावा तो नहीं किया जा सकता है लेकिन इतनी भविष्यवाणी की जा रही है कि बीजेपी की सबसे बड़ी पार्टी बनेगी और फिर से केन्द्र की सरकार पीएम मोदी के हाथ में होगी। इस साल तक बीजेपी व पीएम मोदी का समय बहुत अच्छा नहीं है लेकिन अगले साल मार्च के बाद स्थिति तेजी से बदलेगी और पीएम मोदी की कुंडली के चलते विपक्ष का सारा दांव बेकार हो सकता है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में सीएम योगी राज में पुलिस थाने के बगल में ऐसे छलकाते हैं जाम

ट्रेंडिंग वीडियो