ओएलएक्स पर प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय कार्यालय बेचने के लिए विज्ञापन, साढ़े सात करोड़ कीमत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का संसदीय कार्यालय एक बार फिर चर्चा में है। वजह से पीएम मोदी के कार्यालय की बिक्री। वाराणसी के गुरुधाम कालोनी स्थित पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को ओएलएक्स पर बेचा जा रहा है।

By: Karishma Lalwani

Updated: 18 Dec 2020, 01:45 PM IST

वाराणसी. 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली में आपने पैसे कमाने के लिए दो ठंगों द्वारा लोगों को ठगते हुए देखा हो गया। जब छोटी-मोटी कमाई से बात नहीं बनी तो ताजमहल-लालकिले तक को बेच दिया। इसी तरह ठगी की दुनिया में अजर-अमर हो चुके मिथिलेश कुमार श्रीवास्तव उर्फ नटवरलाल की धोखाधड़ियों में कई भवनों, संसद, राष्ट्रपति भवन, दो बार लालकिला और तीन बार ताजमहल को बेचने के किस्से सुने होंगे। ऐसा ही एक और मामला प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से सामने आया है जहां कुछ ठगों ने प्लानिंग कर पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दे डाला।

वाराणसी के गुरुधाम कालोनी स्थित पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को ओएलएक्स पर बेचा जा रहा है। कार्यालय बेचने वाले ने इससे संबंधित विज्ञापन डाला है और साथ ही इसकी कीमत भी बताई है। पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की कीमत करीब साढ़े सात करोड़ लगाई गई है। यह विज्ञापन आनलाइन प्लेटफार्म ओएलएक्स के मुताबिक लक्ष्मीकांत ओझा नामक व्यक्ति द्वारा डाली गई है। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें जिस व्यक्ति ने फोटो खींच कर डाली थी उसे भी गिरफ्तार किया गया है।

विज्ञापन में दी गई सुविधाओं की जानकारी

ओएलएक्स में डाले गए विज्ञापन में संसदीय कार्यालय को लेकर जानकारियां दी गई हैं। विज्ञापन में हाउस का प्रकार हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, फुल फर्निश्‍ड रेडी टू मूव, लिस्‍टेड बाई डीलर, बिल्‍ड अप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्‍ट फेसिंग की जानकारी विज्ञापन के साथ दी गई है। प्रोजेक्‍ट का नाम पीएमओ कार्यालय वाराणसी दिया गया है।

अपनी परेशानी बताने कार्यालय आते हैं लोग

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनका कार्यालय भेलुपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में बना हुआ है। इस कार्यालय में लोग अपनी पीड़ा बताने के लिए आते हैं। पीएम मोदी भी लगातार वाराणसी के लोगों से संवाद करते रहते हैं। बीते दिनों देव दिपावली के अवसर पर पीएम ने वाराणसी का दौरा भी किया था।

ये भी पढ़ें: सुकन्या समृद्धि योजना में है खाता तो जान लें ये बात, हुए हैं पांच बदलाव

ये भी पढ़ें: नए साल में बिना फास्टैग लगी गाड़ियां टोल लेन से गुजरेंगी तो देना होगा दोगुना टोल

pm modi
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned