गंगा में डूबी पीएम मोदी की ई-बोट 

गंगा में डूबी पीएम मोदी की ई-बोट 
e boat in ganaga

तेज हवाओं में बीच धार फंसी नैया, संयोग अच्छा कि नहीं हुआ हादसा

वाराणसी. हवाओं का रूख बदलता है तो फिजां बदल जाती है। जो कल तक खुश इतरा रहे थे, उनके हाथ-पांव थरथरा रहे थे कि कहीं दुर्घटना हो जाती तो जवाब देना मुश्किल हो जाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों बनारस के नाविकों को तोहफे में ई-बोट दी थी। रविवार को आए आंधी-तुफान में वाराणसी के अस्सी घाट पर गंगा में ई-बोट डूब गए। संयोग अच्छा था कि उस दौरान ई-बोट में पर्यटक नहीं थे अन्यथा हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता। 
गौरतलब है कि बीते एक मई को वाराणसी में मौजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ गंगा-निर्मल गंगा अभियान के तहत नाविकों को सोलर पैनल युक्त ई-बोट दी गई थी। ई-बोट की गुणवत्ता आदि को लेकर पहले ही सवाल उठते रहे थे कि रविवार को तेज हवाओं ने ई-बोट की पोल ही खोल दी। कड़ी मशक्कत के बाद नाविकों ने ई-बोट को बाहर निकाला। गंगा में ई-बोट के डूबने की घटना ने विरोधी दलों को एक बार फिर प्रधानमंत्री पर कटाक्ष का मौका दे दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned