scriptपीएम मोदी ने BHU बवाल पर सीएम योगी से बात की, छात्राओं से वार्ता करके समस्या का हो समाधान | PM Modi talk to CM Yogi about BHU Bawal issue | Patrika News

पीएम मोदी ने BHU बवाल पर सीएम योगी से बात की, छात्राओं से वार्ता करके समस्या का हो समाधान

locationवाराणसीPublished: Sep 25, 2017 03:38:48 pm

Submitted by:

Devesh Singh

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी सीएम से वार्ता की, जानिए क्या है कहानी

PM Narendra Modi and CM Yogi Adityanath

PM Narendra Modi and CM Yogi Adityanath

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी तक बीएचयू बवाल की गूंज पहुंच चुकी है। दिल्ली में हो रही बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से बीएचयू बवाल पर वार्ता की और आवश्यक कदम उठाने को कहा। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी बीएचयू प्रकरण को लेकर सीएम योगी से वार्ता की है। पीएम मोदी के बीएचयू प्रकरण को संज्ञान लेने से साफ हो गया है कि अब इस मामले में जल्द ही जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होगी।
यह भी पढ़े:-बीएचयू बवाल के चलते पीएम मोदी को बदलना पड़ा था रास्ता, उसके बाद भी नहीं सुधरी स्थिति


पीएम नरेन्द्र मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए बीएचयू बवाल अब परेशानी का सबब बनता जा रहा है। पुलिस द्वारा छात्राओं पर लाठीचार्ज करने के बाद से परिसर की जो स्थिति बिगड़ गयी है वह अभी तक नहीं सुधरी है। विरोधी दलों को भी पीएम मोदी को उनके संसदीय क्षेत्र में घेरने का बड़ा मौका मिल गया है। विरोधी दलों ने लाठीचार्ज के बहाने पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी पर निशाना साधा हुआ है। पुलिस ने छात्राओं पर लाठीचार्ज करने के साथ ही मीडियाकर्मियों को भी नहीं छोड़ा है। पुलिस लाठीचार्ज में कई मीडियाकर्मी घायल हो गये हैं। सीएम योगी के संज्ञान में जब प्रकरण आया तो उन्होंने कमिश्रर से जांच रिपोर्ट मांगी है। यूप सरकार ने भी कमिश्रर व एडीजी रेंज की दो सदस्यीय कमेटी गठित करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़े:-IMA चुनाव में डा.भानुशंकर अध्यक्ष व डा. मनीषा सचिव निर्वाचित
भेलूपुर सीओ व लंका एसओ पर हो चुकी है कार्रवाई
बीएचयू बवाल को लेकर कार्रवाई का दौर शुरू हो चुका है। सबसे पहले भेलूपुर सीओ व लंका एसओ के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। संभावना जतायी जा रही है कि और अधिकारियों पर भी कार्रवाई होगी। पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रकरण को संज्ञान लेेने के बाद से यह लाठीचार्ज की जांच में तेजी आना तय है। गौरतलब है कि पीएम मोदी २२ व २३ सितम्बर को अपने संसदीय क्षेत्र काशी के दौरे पर आये थे और शक्ति की अराधना करने दुर्गाकुंड जाने वाले थे, लेकिन बीएचयू में छात्राओं के धरने के चलते एसपीजी को मार्ग बदल कर पीएम मोदी को दुर्गा मंदिर ले जाना पड़ा था।
यह भी पढ़े:-BHU बवाल से पहले पीएम मोदी के काशी दौरे में हुई थी सुरक्षा में बड़ी चूक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो