scriptशपथ ग्रहण के बाद पहली बार काशी आएंगे PM मोदी, 50 हजार किसानों से करेंगे संवाद | PM Modi Varanasi Visit first time after taking oath will interact with 50 thousand farmers | Patrika News
वाराणसी

शपथ ग्रहण के बाद पहली बार काशी आएंगे PM मोदी, 50 हजार किसानों से करेंगे संवाद

PM Modi Varanasi Visit: पीएम मोदी 18 जून को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचेंगे। पीएम मोदी यहां किसान सम्मलेन में शामिल होंगे और संवाद भी करेंगे।

वाराणसीJun 17, 2024 / 07:39 pm

Sanjana Singh

PM Modi Varanasi Visit

PM Modi Varanasi Visit

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के 50 हजार किसानों से संवाद करेंगे। इसी सिलसिले में 18 जून को काशी आ रहे हैं। वह रोहनिया या फिर सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। इसकी तैयारी में भाजपा की क्षेत्रीय और जिला इकाई जुटी है। जनसभा स्थल मंगलवार को फाइनल हो सकता है।

तीसरी बार चुनाव जीतने के बाद पहली बार काशी आएंगे PM मोदी

काशी से तीसरी बार चुनाव जीतने और प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार काशी आएंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया, “प्रधानमंत्री का पद संभालते ही नरेंद्र मोदी ने किसान सम्मान निधि से जुड़ी फाइल पर हस्ताक्षर किए हैं। किसान सम्मान निधि की किस्त भी जल्द ही जारी होगी।”
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी को रायबरेली या वायनाड में से किसी एक को होगा चुनना, फैसले के लिए कल का ही दिन बचा

गंगा आरती भी देखेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री के एजेंडे में किसान पहले स्थान पर हैं, इसलिए जीत के बाद किसानों से संवाद करने आ रहे हैं। रोहनिया और सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा कराने की तैयारी है। इसके जरिए पीएम मोदी वाराणसी की जनता का आभार जताएंगे। वाराणसी की जनता ने पीएम मोदी को लगातार तीसरी बार सांसद बनाया है। पार्टी नेतृत्व से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर दर्शन-पूजन करेंगे। साथ ही गंगा आरती भी देखेंगे।
क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया, “पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों के लिए सोमवार को सिगरा के गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय में महानगर और जिला इकाई के पदाधिकारियों की बैठक हुई है। भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पीएम के दौरे और उनसे जुड़े कार्यक्रमों को ऐतिहासिक बनाने की जिम्मेदारी संगठन के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं को दी है। इस दौरान महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, जिलाध्यक्ष और एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, जगदीश त्रिपाठी, प्रवीण सिंह गौतम, अशोक पटेल, संजय सोनकर, राहुल सिंह मौजूद रहे।”

Hindi News/ Varanasi / शपथ ग्रहण के बाद पहली बार काशी आएंगे PM मोदी, 50 हजार किसानों से करेंगे संवाद

ट्रेंडिंग वीडियो