scriptमां का आशीर्वाद लेकर बनारस की जनता को धन्यवाद करने आयेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी | PM Narendra Modi banaras visit on 27 May 2019 | Patrika News

मां का आशीर्वाद लेकर बनारस की जनता को धन्यवाद करने आयेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी

locationवाराणसीPublished: May 25, 2019 01:49:51 pm

Submitted by:

Devesh Singh

ट्वीट कर दी जानकारी, रोड शो के बाद काशी विश्वनाथ व बाबा कालभैरव में कर सकते हैं दर्शन

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 में मिली बपंर जीत के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी पहले अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने 26 मई को गुजरात जायेंगे। इसके बाद 27 मई को बनारस की जनता को धन्यवाद देने आयेंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी ने खुद ट्रवीट कर इसकी जानकारी दी है। पीएम के आगमन की जानकारी मिलते ही कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया है। शहर में पीएम मोदी के शानदार स्वागत की तैयारी शुरू हो गयी है।
यह भी पढ़े:-पूर्वांचल में नहीं खुला कांग्रेस का खाता, बनारस से चुनाव लडऩा चाहती थी प्रियंका गांधी
पीएम नरेन्द्र मोदी को कार्यक्रम का अभी बीजेपी ने खुलासा नहीं किया है। लेकिन सूत्रों की माने तो पीएम नरेन्द्र मोदी रोड शो करने के बाद काशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव मंदिर में जाकर मत्था टेक सकते हैं इसके बाद शाम को गंगा आरती में शामिल होंगे। गंगा घाट पर ही काशी के लोगों को बनारस से चुनाव जिताने पर धन्यवाद दे सकते हैं। पीएम मोदी के आगमन की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो बड़ालालपुर स्थित ट्रेड फेसिलिटी सेंटर में पीएम मोदी लोगों को धन्यवाद दे। जिला प्रशासन भी इसी कार्यक्रम पर अपनी मुहर लगवाना चाहता है इसलिए अभी तक कार्यक्रम को अंतिम रुप नहीं दिया जा सका है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी मंत्रिमंडल में मनोज सिन्हा को मिल सकती है जगह, दिल्ली बुलाये गये
बीजेपी कार्यकर्ता करेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी का बनारस में शानदार स्वागत
पीएम नरेन्द्र मोदी बनारस में बिना प्रचार किये ही रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीते हैं और काशी की जनता को धन्यवाद देने आ रहे हैं। ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ता पीएम के इस दौरे को यादगार बनाना चाहते हैं। शहर में जगह-जगह पर स्वागत के लिए होर्डिंग्स लगनी शुरू हो गयी है। पीएम मोदी रोड करते हैं तो कार्यकर्ता उनके उपर पुष्प वर्षा भी करेंगे। इसके लिए अभी से पार्टी ने रणनीति बनानी शुरू की है।
यह भी पढ़े:-विजय मिश्रा के गढ़ में बाहुबली रमाकांत यादव को लगा अब तक का सबसे बड़ा झटका
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो