script

पीएम नरेन्द्र मोदी बने विवेक ओबराय ने किया रोड शो, लोगों ने की पुष्प वर्षा

locationवाराणसीPublished: Mar 23, 2019 01:18:26 pm

Submitted by:

Devesh Singh

बनारस में भी हुई पीएम नरेन्द्र मोदी स्टोरी ऑफ बिलियन पीपुल की शूटिंग, जानिए क्या है कहानी

Vivek Oberoi

Vivek Oberoi

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर देश की सबसे हॉट सीट बनारस बन चुकी है। इस सीट पर फिर से पीएम नरेन्द्र मोदी चुनाव लडऩे जा रहे हैं। एक तरफ तो पीएम मोदी के चुनाव लडऩे की चर्चा है तो दूसरी तरफ उनके जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग की। भैसासुर घाट पर दोपहर में पीएम मोदी बने विवेक ओबराय ने जब रोड शो किया तो लोगों ने पुष्प वर्षा की। स्थानीय लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर क्या हो रहा है बाद में पता चलता है कि पीएम नरेन्द्र मोदी स्टोरी ऑफ बिलियन पीपुल की शूटिंग चल रही है।
यह भी पढ़े:-राजा भैया की पार्टी को मिला यह चुनाव निशान, विरोधी दलों की उड़ी नीद


होली के दिन से ही इस फिल्म की शूटिंग जारी थी। पीएम नरेन्द्र मोदी के गेटअप में विवेक ओबराय ने होली के दिन मां गंगा की आरती की थी। इसके बाद दूसरे दिन भैंसासुर घाट पर रोड शो करके फिल्म के आगे की शूटिंग की। भैंसासुर घाट में सफारी वाहनों के काफिले में आगे विवेक ओबराय बैठे थे ओर हाथ जोड़ कर जनता का अभिवादन करने में जुटे थे। सड़क से लेकर घरों के छतों पर खड़े लोग पुष्प वर्षा कर रहे थे। मोदी-मोदी के नारों के बीच फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माये गये। फिल्म अप्रैल में रिलीज हो सकती है।
यह भी पढ़े:-जानिए पीएम मोदी ने पांच साल में बनारस को दी क्या सौगात, बीजेपी ने फिर बनाया है प्रत्याशी
रिलीज होने से पहले ही विवादो में आयी फिल्म
पीएम नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है कि चर्चा में आ गयी है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया इसको लेकर तरह-तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं। फिल्म के डायलॉग को मीम बनार का शेयर किया जा रहा है। फिल्म उस समय भी विवादों के घेरे में आ गयी है जब गीतकार जावेद अख्तर ने फिल्म की क्रेडिट लाइन में गीतकार के तौर पर अपना नाम देख कर हैरायी जतायी है। उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं, मैंने फिल्म क लिए कोइ भी गाना नहीं लिखा है।
यह भी पढ़े:-मिर्जापुर के बाद अनुप्रिया पटेल इस सीट पर लगायेंगी दांव तो बढ़ जायेगी अखिलेश यादव की परेशानी
बनारस के बिना नहीं पूरी हो सकती है फिल्म मोदी की बयोपिक
पीएम मोदी की बायोपिक बिना बनारस के पूरी नहीं हो सकती है। लोकसभा चुनाव 2014 में बनारस से सांसद बनने के बाद देश के पीएम बने हैं। यूपी चुनाव 2017 में भी बनारस में पीएम मोदी का जादू चला था और तीन दिन तक प्रचार करके जिले की आठों सीटों पर बीजेपी प्रत्याशी को विजयी बनाया था। पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2019 में बनारस से ही चुनाव लड़ रहे हैं ऐसे में फिल्म का महत्वपूर्ण भाग बनारस में भी फिल्माया गया है।
यह भी पढ़े:-जानिए पीएम मोदी ने पांच साल में बनारस को दी क्या सौगात, बीजेपी ने फिर बनाया है प्रत्याशी

ट्रेंडिंग वीडियो