scriptपीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम स्थलों पर लगायेे जायेंगे सीसीटीवी, एसपीजी ने संभाली कमान | PM Narendra Modi Kashi Visit Hindi News | Patrika News
वाराणसी

पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम स्थलों पर लगायेे जायेंगे सीसीटीवी, एसपीजी ने संभाली कमान

२२ सितम्बर को काशी में होगा पीएम का आगमन, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीSep 20, 2017 / 12:20 pm

Devesh Singh

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र के २२ सितम्बर से दो दिवसीय काशी आगमन को देखते हुए एसपीजी ने सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाल ली है। एसपीजी के 54 सदस्यीय टीम पहुंच चुकी है और पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करके व्यवस्था के प्रति नाराजगी जाहिर की है। एसपीजी ने स्पष्ट कर दिया है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगाये जाये।
यह भी पढ़े:-फूलपुर संसदीय सीट पर बीजेपी प्रत्याशी को लेकर केशव मौर्या का बड़ा बयान, जानिए किसको मिलेगा टिकट



एसपीजी की टीम ने बाबतपुर हवाई अड्डा, डीरेका, पुलिस लाइन, बडा़ लालपुर स्टेडियम, शाहंजहापुर सभा स्थल, दुर्गा मंदिर, मानस मंदिर आदि सभी जगहो का निरीक्षण करके वहां के अग्रिशमन व्यवस्था, सुरक्षा आदि का जायजा लिया है। एसपीजी ने पीएम मोदी की सुरक्षा व्यवस्था की कमान अपने हाथों में ले ली है और अब एसपीजी के अनुसार ही सारी व्यवस्था करनी होगी। एसपीजी ने स्पष्ट कर दिया है कि सुरक्षा व्यवस्था में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जायेगी। इस बात का ध्यान भी रखा जायेगा कि आम आदमी को किसी प्रकार की तकलीफ न हो।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के कार्यक्रम में शिक्षामित्रों के विरोध का साया
साइकिल से जागिंग कर सकते हैं पीएम नरेन्द्र मोदी
पीएम नरेन्द्र मोदी २२ सितम्बर को अपने दूसरे घर डीरेका में ही रात्रि प्रवास करेंगे। २३ सितम्बर को सुबह पीएम मोदी योगाभ्यास के बाद साइकिल से जागिंग भी कर सकते हैं। इसकेे लिए डीरेका स्टेडियम के आडियोटोरियम में खास तैयारी चल रही है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी एक साथ देंगे गुजरात व काशी को गिफ्ट
नवरात्र के चलते पीएम मोदी के खान-पान का रखा जायेगा विशेष ध्यान
पीएम नरेन्द्र मोदी नवरात्र के समय काशी आ रहे हैं और पीएम मोदी इस दौरान काशी के दुर्गाकुंड के प्रसिद्ध मां दुर्गा मंदिर में भी दर्शन करेंगे। नवरात्र में पीएम नरेन्द्र मोदी व्रत रहते हैं इसलिए फलहार के साथ नीबू पानी की भी व्यवस्था की जा रही है।
यह भी पढ़े:-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा अब पीएम मोदी देंगे काशी के विकास का उदाहरण

Home / Varanasi / पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम स्थलों पर लगायेे जायेंगे सीसीटीवी, एसपीजी ने संभाली कमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो