scriptपीएम नरेन्द्र मोदी का पूरा हुआ बड़ा सपना, मायावती व अखिलेश भी नहीं कर पाये ऐसा | PM Narendra Modi Pravasi Bharatiya Divas 2019 give profit to BJP | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी का पूरा हुआ बड़ा सपना, मायावती व अखिलेश भी नहीं कर पाये ऐसा

locationवाराणसीPublished: Jan 21, 2019 07:56:29 pm

Submitted by:

Devesh Singh

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को हो सकता है लाभ, जानिए क्या है कहानी

PM Narendra Modi, Akhilesh Yadav and Mayawati

PM Narendra Modi, Akhilesh Yadav and Mayawati

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी का बड़ा सपना पूरा हो गया है। मायावती व अखिलेश यादव भी ऐसा नहीं कर पाये थे। लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को लाभ हो सकता है बीजेपी भी इस लाभ लेने में जुट गयी है। फिलहाल इस उपलब्धि से भारतीय जनता पार्टी को कितना लाभ होता है यह तो समय ही बतायेगा। इतना अवश्य है कि यूपी में बनारस अकेला ऐसा शहर बन गया है जहां पर प्रवासी सम्मेलन का आयोजन हुआ है।
यह भी पढ़े:-बसपा सुप्रीमो मायावती ने इसलिए 38 सीटों पर खेला है दांव, ममता बनर्जी के लिए बजी खतरे की घंटी

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में प्रवासी सम्मेलन कराने का जो सपना देखा है वह अब पूरा हो गया है। सोमवार से प्रवासी सम्मेलन का आगाज हो गया है जहां पर 120 देशों के लगभग तीन हजार प्रवासी पहुंचे हैं। प्रवासियों का जोरदार स्वागत होने से वह बेहद खुश थे और स्वीकार किया कि यह शहर बहुत बदल गया है विश्वास नहीं होता है कि इतनी जल्दी बदलाव हो सकता है। प्रवासी सम्मेलन के लिए खुद पीएम नरेन्द्र मोदी ने विभिन्न देशों में रहने वाले प्रवासियों को आमंत्रण दिया था और २२ जनवरी को खुद पीएम नरेन्द्र मोदी इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए आ रहे हैं।
यह भी पढ़े:-शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बनाने को लेकर दिया बड़ा बयान, सपा व बसपा में मचेगा हड़कंप
मायावती व अखिलेश यादव भी नहीं कर पाये ऐसा
अखिलेश यादव व मायावती के कार्यकाल में बनारस में इतना बड़ा आयोजन नहीं हुआ था। प्रवासी सम्मेलन कितना महत्वपूर्ण होता है इसे महानगरों में ही कराया जाता है। यूपी में बनारस पहला ऐसा शहर बन गया है जहां पर इतना बड़ा सम्मेलन हुआ है। बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों में ऐसा सम्मेलन अभी तक नहीं हुआ है। लोकसभा चुनाव 2019 में अब बीजेपी इस सम्मेलन का लाभ लेगी। बीजेपी कहेगी कि पांच साल में पीएम नरेन्द्र मोदी ने बनारस को इतना बदल दिया है कि यहां पर प्रवासी सम्मेलन हुआ है जो शहर के विकास को दिखायेगा।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के इतने सांसद व विधायक ने की पाला बदलने की तैयारी, सपा के टिकट से लड़ सकते हैं चुनाव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो