जुआरियों का अड्डा बना पीएम का संसदीय क्षेत्र बनारस

जुआरियों का अड्डा बना पीएम का संसदीय क्षेत्र बनारस
police arrested 6 gamblers

रामनगर में आधा दर्जन जुआरी गिरफ्तार, मोदी के गांव में धड़ल्ले से होता जुआ

वाराणसी. पत्रिका ने कुछ दिनों पहले खुलासा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गोद लिए गांव जयापुर में धड़ल्ले से जुआघर चल रहा है। जुआरियों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पुलिस लगातार जुए के फड़ पर दबिश दे रही है। बुधवार रात रामनगर पुलिस ने पुराना बंधा के समीप छापेमारी कर आधा दर्जन से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से ताश के पत्ते और तीन हजार से अधिक रुपये बरामद हुए। पकड़े गए रिंकू, आनंद मोहन, बबलू, नसीम, विनोद, पारस,  पुच्ची रामनगर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में रहते हैं।

ग्रामीण क्षेत्रों में जुआरियों की संख्या बढ़ रही
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उनकी सरकार इस समय गांवों की कायाकल्प करने के लिए विभिन्न योजनाएं तैयार कर रही है, दूसरी तरफ गांवों में जुआरियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। काशी के ग्रामीण थाना क्षेत्रों में पुलिस लगातार आए दिन छापेमारी कर  जुआरियों की धरपकड़ कर रही है। बीते एक माह में सौ से अधिक जुआरियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned