scriptपुलिस टीम पर हमले के बाद लूट ली थी टीयर गैस गन, दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल | Police arrested criminals in Varanasi | Patrika News

पुलिस टीम पर हमले के बाद लूट ली थी टीयर गैस गन, दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल

locationवाराणसीPublished: Apr 07, 2020 12:59:54 pm

जिले के फूलपुर थाना इलाके के रामपुर में दो गुटों के बीच लड़ाई के वाद उपजे विवाद में पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर टीयर गैस गन लूटकांड के दोनों आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को देर शाम को गिरफ्तार कर लिया…

पुलिस टीम पर हमले के बाद लूट ली थी टियर गैस गन, दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस टीम पर हमले के बाद लूट ली थी टियर गैस गन, दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल

वाराणसी. जिले के फूलपुर थाना इलाके के रामपुर में दो गुटों के बीच लड़ाई के वाद उपजे विवाद में पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर टीयर गैस गन लूटकांड के दोनों आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को देर शाम को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से गन भी बरामद की गई। दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना के बाद से ही दोनों छिपते-फिरते भाग रहे थे। पुलिस को यह सफलता मुखबिर की सूचना पर तब मिली जब वह शहर छोड़कर भागने की फिराक में थे।
फूलपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि टीयर गैस गन लूट में शामिल मुन्नु मुसहर व राजकुमार मुसहर अपने घर से दक्षिण बनारसी गुप्ता की बन्द दुकान पर बैठे हुए हैं और दोनों निर्माणाधीन हाईवे की तरफ भागने की तैयारी में है। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख दोनों भागने लगे, पुलिस बल ने घेराबंदी कर दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया। दोनों की निशानदेही पर डिंगूर के घर से सरसों के डंठल हटाकर एक प्लास्टिक की बोरी में रखी टियर गैस गन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
क्या था पूरा मामला

रामपुर में क्षत्रिय बस्ती और मुसहर बस्ती के बच्चों के बीच शनिवार की देर शाम किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। आरोप है कि क्षत्रियों ने मुसहर पक्ष के लोगों को पहले धमकाया फिर मारा पीटा। देर शाम पीड़ित पक्ष थाने में जा पहुंचा और क्षत्रियों के खिलाफ थाने में शिकायती पत्र दिया। विवाद निपटाने पहुंची पुलिस टीम पर आक्रोशित मुसहर समुदाय के लोगों ने हमला बोल दिया था। जिसमे इन्स्पेक्टर के सिर में गम्भीर चोट आई, साथ ही कांस्टेबल आनंद सिंह के पैर में भी गम्भीर चोट लगी थी। जिनका इलाज कराया गया। हमले में शामिल दो लोगों ने पुलिस से टियर गैस गन भी लूट लिया था। जिसे पुलिस ने अब बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो