scriptपुलिस के घर से जुआ खेलते दर्जन भर से अधिक गिरफ्तार, रूपए बरामद | Police Arrested Many gamblers from Bihar Police man House in Varanasi | Patrika News

पुलिस के घर से जुआ खेलते दर्जन भर से अधिक गिरफ्तार, रूपए बरामद

locationवाराणसीPublished: May 13, 2020 04:15:14 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

कोरोना के खतरे के बीच लोगों को सुरक्षित रखने के लिए हर स्तर पर जिम्मेदार काम कर रहे है।

1_7.jpg

वाराणसी. कोरोना के खतरे के बीच लोगों को सुरक्षित रखने के लिए हर स्तर पर जिम्मेदार काम कर रहे है, बावजूद इसके गलत करने के लिए लोग न लॉकडाउन मान रहे हैं न कोरोना से डर रहे हैं। बुधवार को जिले में पुलिस ने जुआ खेलने वाले गिरोह जा पर्दाफाश किया है। मौके से डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस की मानें तो इनके लास से जुए के पैसे भी बरामद किए गए हैं। जहां से ये गिरोह पकड़ाया है वो मकान तथाकथित किसी पुलिसकर्मी का है जो बिहार पुलिस में सेवा दे रहा है। पुलिस छानबीन कर रही है।

कैंट थाना क्षेत्र के खजूरी इलाके में कथित तौर पर बिहार पुलिस के जवान आर एन सिंह का मकान ही। कैंट थाने की पुलिस को कहीं से जानकारी मिली की वहां पर जुआड़ियों के गैंग का जमावड़ा होता है आऔऱ जुए की फड़ चलती है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर मौके से एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया, पैसे भी बरामद हुए हैं।

कैंट क्षेत्राधिकारी मुस्ताक अहमद ने बताया कि कई दिनों से जुआ खेलने की सूचना पर छापेमारी की गई है। करीब 16 से 17 की संख्या में लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस का मकान होने के सवाल पर बताया की जिस मकान से लोग पकड़े गए हैं उसके बाहर बोर्ड पर नाम आर एन सिंह और बिहार पुलिस लिखा हुआ है। हालाँकि अभी जांच की जा रही है की ये कौन है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो