scriptबाइक पर लिखवाया था ‘बुलाती है मगर जाने का नईं’, जब पुलिस ने बुलाया तो… सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे | Police caught a bike printed Bulati hai magar jaane ka nahin funny | Patrika News

बाइक पर लिखवाया था ‘बुलाती है मगर जाने का नईं’, जब पुलिस ने बुलाया तो… सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

locationवाराणसीPublished: May 06, 2020 01:51:55 pm

गाड़ी पर कोई नम्बर नहीं था, आगे लिखवाया था ‘रॉक स्टार’।

Funny Bike Sticker

फन्नी बाइक स्टीकर

वाराणसी. कोरोना महामारी के चलते लगाए गए लॉक डाउन का हर कोई पालन कर रहा, जो नहीं कर रहे हैं उनसे पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। हालांकि लॉक डाउन के तीसरे चरण में खासी ढील दी गयी है। इस बीच कुछ अनूठी अजब गजब की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक घटना वाराणसी में भी देखने को मिली। यहां एक बाइक पर पीछे नंबर के बजाय लिखा था ‘बुलाती है मगर जाने का नईं’। पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो फिर जो हुआ उसे सुनकर हर कोई ठहाका लगाने को मजबूर हो गया।

 

दरअसल पाण्डेयपुर चौराहे (कैंट) पर पुलिस की चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान चौराहे पर चेकिंग होता देख पहड़िया से पाण्डेयपुर की तरफ आ रहा आ रहा युवक कुछ दूर पहले ही अपनी बाइक छोड़कर वहां से भाग खड़ा हुआ।

 

चेकिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो देखा कि बाइक पर पीछे नंबर नहीं लिखा था बल्कि ‘बुलाती है मगर जाने का नईं’ और आगे नंबर की जगह ‘रॉकस्टार’ लिखवा रखा था। खास यह पुलिस वाले उसे बुलाते रहे लेकिन वह नहीं आया और वहां से भाग निकला। चोरी की बाइक मानकर अग्रिम कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना पाण्डेपुर चौकी को देते हुए गाड़ी पुलिस लाइन भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो