रामवृक्ष जैसी शक्ल ने डाला मुश्किल में

रामवृक्ष जैसी शक्ल ने डाला मुश्किल में
conformable

वाराणसी पुलिस ने घंटों पूछताछ के बाद तस्दीक होने पर छोड़ा

वाराणसी. पुलिस को शायद अपने ही विभागीय साथियों पर भरोसा नहीं है। मथुरा के जवाहर बाग़ काण्ड के मुख्य अभियुक्त रामवृक्ष यादव को यूपी पुलिस भले ही मृत घोषित कर चुकी है, लेकिन वाराणसी पुलिस ने शनिवार को कुछ ऐसा कारनामा किया कि अम्बेडकरनगर के एक शख्स की खासी फजीहत हो गयी।
हुआ यह कि वाराणसी के दशास्वमेध इलाके में कुछ लोगों ने एक बुजुर्ग को घाट इलाके में घूमते देखा। कुछ लोगों को वह जवाहर बाग़ काण्ड के मुख्य अभियुक्त रामवृक्ष जैसा लगा। एक कान से होते हुए बात इलाके में फ़ैल गयी। पुलिस के कानों में जब यह बात गूंजी तो आननफानन में पुलिस ने घेरवबंदी कर संदिग्ध शख्स को पकड़ लिया। मिनट में तमाम ख़ुफ़िया एजेंसियों के अधिकारी भी पहुँच गए। पूछताछ के दौरान संदिग्ध ने अपना नाम प्रमोद मौर्य निवासी अम्बेडकरनगर बताया। प्रमोद की तरफ से दिए गए प्रमाण की तस्दीक करने के बाद पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने उसे छोड़ा।
एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि इलाकाई सूचना पर पुलिस ने प्रमोद को पकड़ा गया था जिसे तस्दीक करने के बाद छोड़ दिया गया है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned