ग्रामीण इलाकों में युवाओं को भी लगा पोर्न का चस्का 

ग्रामीण इलाकों में युवाओं को भी लगा पोर्न का चस्का 
police raid for porn video

Vikas Verma | Publish: Aug, 12 2016 11:36:00 AM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

पुलिस की छापेमारी में सैकड़ों अश्लील सीडी बरामद, कंप्यूटर जब्त

वाराणसी. अभी तक कहा जाता था कि अश£ीलता की बेडिय़ों में शहरी युवा ही जकड़े हैं लेकिन तकनीक ने जैसे-जैसे ग्रामीण क्षेत्रों में अपने पांव पसारे, ग्रामीण युवक भी इसका शिकार होने लगे। खेत-खलिहानों में मेहनत करने के बजाय अब ये युवा अश£ील वीडियो देखने में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

बुलंदशहर रेपकांड समेत हाल के दिनों में अधिकतर दुराचार के मामले ग्रामीण इलाकों में ही सुनाई दिए हैं। इतना ही नहीं मोबाइल फोन और ंकंप्यूटर में मौजूद अश£ील वीडियो में भी ग्रामीण क्षेत्रों में हुए कांड के अधिकतर वीडियो हैं। जांच में पुलिस के हाथ सुबूत लगे तो दुकानदारों को लंबे समय तक जेल की हवा खानी पड़ सकती है। 


बुलंदशहर रेपकांड का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश के सभी जिलों में पुलिस कंप्यूटर व मोबाइल की दुकानों पर लगतार दबिश दे रही है। वाराणसी में कुछ दिनों पूर्व हुई छापेमारी में हजारों अश£ील सीडी व कंप्यूटर में अश्लील वीडियो मिले। मिर्जामुराद पुलिस ने शुक्रवार सुबह बाजार में कुकुरमुत्ते की तरह खुले सीडी व मोबाइल-कंप्यूटर की दुकानों पर ताबड़तोड़ दबिश दी। कई दुकानों में मौजूद कंप्यूटर्स में अश्लील वीडियो क्लिपिंग मिली है। कंप्यूटर के जरिए इन्हें मोबाइल में अपलोड किया जाता था। पुलिस ने कंप्यूटर जब्त करने के साथ ही उसकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। 

ग्रामीण क्षेत्रों में एंड्राएड फोन की पहुंच ने ग्रामीण युवतियों की अस्मत पर खतरा पैदा कर दिया है। शहरों की अपेक्षा ग्रामीण इलाकों में सुनसान स्थान अधिक मिलते हैं। सिवान से लेकर गांवों के बगीचों में अब युवतियों का अकेले निकलना खतरनाक हो गया है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned