BREAKING NEWS बाहुबली बसपा प्रत्याशी विनीत के घर बजी डुगडुगी

BREAKING NEWS बाहुबली बसपा प्रत्याशी विनीत के घर बजी डुगडुगी
varanasi police

रंगदारी के मामले में फरार चल रहे पूर्व एमएलसी

वाराणसी. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ विवादित पोस्टर जारी करने के बाद पुलिस महकमे के निशाने पर आये बाहुबली बसपा प्रत्याशी विनीत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। पुलिस रिकार्ड में फरार चल रहे चंदौली से बसपा प्रत्याशी विनीत के चोलापुर थाना क्षेत्र के गोला स्थित आवास पर शुक्रवार को रोहनिया पुलिस ने दबिश दी लेकिन विनीत नहीं मिले।
रोहनिया एसओ शिवानंद मिश्र ने विनीत सिंह के आवास पर धारा 82 का कार्यवाई किया। इस दौरान पुलिस ने डुगडुगी बजाकर विनीत सिंह के लिए चेतावनी भी दिया। रोहनिया थानाध्यक्ष शिवानंद मिश्रा ने बताया कि विनीत ने अवलेशपुर (रोहनिया) के प्रापर्टी डीलरों शशिकांत राजभर से रंगदारी मांगा था एवं घर में घुसकर मारापीटा था। घटना के बाद से ही वह फरार चल रहा है। सूत्रों की माने तो गिरफ़्तारी के भय से बाहुबली व पूर्व एमएलसी ने बिहार में इन दिनों शरण ले रखी है। गौरतलब है कि विनीत सिंह ने बीते माह मुख्यमंत्री को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित पोस्टर जारी किया था। बाद में विनीत ने माफ़ी मांग ली थी लेकिन तब तक मुख्यमंत्री की नजर टेढ़ी हो चुकी थी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned