scriptPM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में घरों के बाहर लगे पोस्टर, ‘सरकार सुरक्षा दें , क्योकि घर में बेटियां है’ | Poster on Houses in Varanasi for Save Girls after Aligarh Incident | Patrika News
वाराणसी

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में घरों के बाहर लगे पोस्टर, ‘सरकार सुरक्षा दें , क्योकि घर में बेटियां है’

लक्सा क्षेत्र में लगे पोस्टर बने चर्चा का केंद्र

वाराणसीJun 10, 2019 / 03:15 pm

Ajay Chaturvedi

पोस्टर

पोस्टर

वाराणसी. अलीगढ में मासूम बच्ची की हत्या के विरोध का सिलसिला जारी है। लोगों में गम और गुस्सा एक साथ है। अपने-अपने तरीके से लोग गम और गुस्से का इजहार कर रहे हैं। इसी बीच बनारस में एक मासूम के साथ दुराचार की कोशिश का मामला सामने आने के बाद लोग में भय व्याप्त है। ऐसे में लोगों ने अब सरकार से बेटियों की सुरक्षा की गुहार लगाना शुरू कर दिया है।
इसी कड़ी में लोगों ने अपने घरों के बाहर एक पोस्टर लगा रखा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों ने अपने घर के बाहर ”सरकार सुरक्षा दें , क्योकि घर में बेटियां है” के पोस्टर लगा दिए हैं।
लक्सा क्षेत्र के कई घरों के मेन गेट पर इस तरह के पोस्टर दिखाई दे रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस तरह से प्रदेश में लगातार बेटियों के साथ होने वाली घटना सामने आ रही है उससे वह काफ़ी डरे और सहमे है। लोगो की माने तो अलीगढ़ की घटना से वो इतना सहमे हैं कि उन्होंने पोस्टर लगा कर सरकार से गुहार की है कि उनकी बेटियां सलामत रह सकें।
इन लोगों ने पोस्टर के माध्यम से सरकार से मांग की है कि बेटियों को सुरक्षा दी जाए, क्योकि उनके घर में छोटी बेटियां है । घरों के बाहर लगा हुआ हुआ यह पोस्टर शहर में कौतूहल का विषय बना हुआ है। लोगो का कहना है कि जिस तरह बेटी बचाओ , बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जाता है वैसे ही बेटियों की सुरक्षा के लिए कार्य किया जाना चाहिए।

Home / Varanasi / PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में घरों के बाहर लगे पोस्टर, ‘सरकार सुरक्षा दें , क्योकि घर में बेटियां है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो