scriptPryanka Gandhi बनारस के बाबतपुर से होते पहुंचीं आजमगढ, मिलेंगी पीड़ितों से | Priyanka Gandhi arrives in Azamgarh via Babatpur in Benares | Patrika News

Pryanka Gandhi बनारस के बाबतपुर से होते पहुंचीं आजमगढ, मिलेंगी पीड़ितों से

locationवाराणसीPublished: Feb 12, 2020 12:39:30 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-Pryanka Gandhi पीड़ित लोगो संग डेढ घंटे बिताएंगी-NRCC-CAA विरोध करने पर उत्पीड़न के शिकार लोगों से मिलेंगी
 

प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी

वाराणसी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बनारस के बाबतपुर स्थित लालबहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से सड़क मार्ग से गईं आजमगढ। वहां वह बिलरियागंज में एनआरसी-सीएए का विरोध करने पर पुलिस द्वारा प्रताड़ित लोगों से मिलेंगी। पीड़ित जनों की आपबीती सुनने के बाद वह आगे की रणनीति तय करेंगी।
प्रियंका गांधी
IMAGE CREDIT: पत्रिका
बता दें कि इससे पहले वह बनारस में गत 19 दिसंबर को सीएए, एनआरसी के विरोध में गिरफ्तार सामाजिक कार्यकर्ताओं से मिल चुकी हैं। उनकी आपबीती भी सुनी थी। इस तरह से वह पूरे प्रदेश में जहां-जहां इस तरह की घटना हुई है वहां जा रही हैं। सबसे फीडबैक ले रही हैं। इसी फीडबैंक पर प्रियंका, राहुल गांधी और अन्य कांग्रेसजनों के साथ पिछले दिनों मानवाधिकार आयोग से भी मिली थीं। आयोग ने यूपी प्रशासन को नोटिस भी जारी किया है।
यहां बाबतपुर हवाई अड्डे पर पूर्व विधायक अजय राय, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, जिला अध्यक्ष राजेश्वर पटेल आदि ने प्रियंका गांधी का स्वागत किया। कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी के साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी हैं।
दिल्ली चुनाव परिणाम पर पूछे जाने पर कहा विस्तृत परिणाम जानने के बाद दिल्ली में ही इसका जवाब दूंगीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो