scriptPriyanka Gandhi की नई स्ट्रेटजी से योगी सरकार की परेशानी बढी, सपा-बसपा को भी लगा झटका | Priyanka Gandhi new strategy gives big blow to BJP SP BSP | Patrika News

Priyanka Gandhi की नई स्ट्रेटजी से योगी सरकार की परेशानी बढी, सपा-बसपा को भी लगा झटका

locationवाराणसीPublished: Sep 30, 2019 03:34:33 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-Priyanka Gandhi लोकसभा चुनाव के दौर से ही 2022 यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हैं-युवाओं पर है पूरा फोकस, युवाओं के हर मुद्दे को दे रही हैं तरजीह-यूथ कांग्रेस को लगातार कर रही हैं प्रमोट

Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi

वाराणसी. Priyanka Gandhi लगातार इस कोशिश में हैं कि किसी तरह से 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सत्ता के करीब पहुंचा सकें। इसके लिए वह योगी सरकार को लगातार निशाने पर लिए हैं। ऐसा कोई मुद्दा नहीं है जो उनसे चूक जाए। खास तौर पर युवाओं के हर मसले को वह मुद्दा बना रही हैं। उनका फोकस पूरी तरह से यूथ पर है। यूथ कांग्रेस को वह लगातार प्रमोट कर रही हैं।
इसी कड़ी में उन्होंने इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर अनिश्चिच कालीन अनशन पर बैठे छात्रों को समर्थन दिया। न केवल समर्थन दिया बल्कि अपने यूथ ब्रिगेड को वहां भेजा। प्रियंका गांधी का इशारा मिलना था कि यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन के नेतृत्व में प्रदेश भर के यूथ कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रयागराज पहुंचे और अऩशऩकारियो के साथ धरने पर बैठ कर समर्थन जताया। इसमें वाराणसी यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ कुंवर भी थे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी लगातार हम युवाओं को प्रमोट कर रही हैं। हम लोग उनके साथ मिल कर पार्टी को मजबूत करने में जुटे हैं। इस बार हम सभी युवा प्रदेश में कांग्रेस को बड़ी ताकत के रूप में उभारेंगे।
यह दीगर है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के उन छात्रनेताओं को रविवार की रात ही पुलिस जबर उठा ले गई, लेकिन छात्रसंघ का मुद्दा गरम है। अन्य छात्र आंदोलित हैं। इस पर विश्वनाथ कुंवर ने कहा कि हम सभी उन छात्र नेताओं के साथ हैं और केवल इलाहाबाद विश्विद्यालय ही नहीं बल्कि प्रदेश भर में छात्रसंघ चुनाव के लिए संघर्षरत हैं।
विश्वनाथ ने बताया कि ये प्रियंका गांधी की ही सोच है कि प्रदेश के उपचुनावों में युवाओं की भागीदारी बढी है। सोमवार को प्रदेश भर के युवा प्रतापगढ पहुंचे हैं अपने प्रदेश अध्यक्ष नीरज त्रिपाठी का नामांकन कराने के लिए। बताया कि प्रियंका गांधी ने इस उपचुनाव के लिए 9 से ज्यादा युवाओं को टिकट दे कर जो विश्वास युवाओं के प्रति जताया है उससे युवा वर्ग में जबरदस्त जोश व उमंग है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो