प्रियंका गांधी ने जारी किया पूर्वांचल की जनता के नाम पत्र, कहा बहुत हो चुकी राजनीतिक गुणा-गणित, अब परिवर्तन की बारी

प्रियंका गांधी ने जारी किया पूर्वांचल की जनता के नाम पत्र, कहा बहुत हो चुकी राजनीतिक गुणा-गणित, अब परिवर्तन की बारी

Ajay Chaturvedi | Publish: Mar, 17 2019 01:37:03 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

कहा, वह ट्रेन, बस, पदयात्रा के साथ गंगा जी का सहारा लेकर पहुंचुंगी आपके बीच।

वाराणसी. कांग्रेस महासचिव व पूर्वांचल प्रभारी प्रियंका गांधी ने क्षेत्र की जनता के नाम पत्र जारी किया है। उन्होंने कहा कि बहुत हो चुकी राजनीतिक गुणा-गणित, अब राजनीतिक परिवर्तन की बारी है। इसके लिए वह ट्रेन, बस, पदयात्रा के साथ गंगा जी का सहारा लेकर पहुंच रही हैं जनता के बीच।

17 मार्च को जारी अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश के लोगों से उनका नाता पुराना है। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की जिम्मेदारी दी है तो आप सबके साथ मिलकर प्रदेश की राजनीति को बदलना है। प्रदेश की राजनीति में ठहराव सा आ गया है। इसकी वजह से युवा, महिलाएं, किसान और मजदूर परेशानी में है। वे अपनी बात, अपनी पीड़ा साझा करना चाहते हैं। लेकिन राजनीतिक गुणा-गणित के शोर में उनकी आवाज प्रदेश की नीतियों से पूरी तरह गायब हो गई है।

उन्होंने लिखा है, ''मैं इस धरती से आत्मिक रूप से जुड़ी रही हूं। मैं मानती हूं कि प्रदेश में किसी भी राजनीतिक की परिवर्तन की शुरूआत आपकी बात सुने बगैर, आपकी पीड़ा को साझा किए बगैर नहीं हो सकतीष इसीलिए सीधा आपसे एक सच्चा संवाद करने मैं आपके द्वार पर पहुंच रही हूं।'' उन्होंने कहा कि, '' मैं विश्वास दिलाना चाहती हूं कि आपकी बातों को सुनकर सच्चाई और संकल्प की बुनियाद पर हम राजनीति में परिवर्तन लाएंगे। हम एक साथ मिल कर मुद्दों को हल करने की तरफ आगे बढ़ेंगे।''

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned