बनारस में रोडवेज बस की टक्कर से घायल हुआ सांड़, मचा बवाल

Varanasi Uttar Pradesh

Publish: Sep, 17 2017 07:38:36 (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India
बनारस में रोडवेज बस की टक्कर से घायल हुआ सांड़, मचा बवाल

प्रदर्शनकारियों को शांत कराने में छूटे पुलिस के पसीने 

वाराणसी.  शहर के सबसे व्यस्ततम चौराहे अंधरापुल पर रोडवेज बस की चपेट में आने से एक सांड गंभीर रूप से घायल हो गया, जिससे नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप था कि बस चालक ने वन-वे में आकर सांड को टक्कर मारा है। भारी संख्या में मौजूद प्रदर्शनकारी इतने आक्रोशित थे कि इन्हे शांत कराने में पुलिस के पसीने छूट गये। 

 

 सैकड़ो लोग आये सड़क पर 

घटना के बाद देखते ही देखते हाथ में लाठी डंडा लिये सैकड़ों लोगों ने परिवहन विभाग और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इनका कहना था कि बस चालकों को सिर्फ अपने रफ्तार की चिंता होती है किसी जानवर और पब्लिक के जान की परवाह नहीं होती।

 

हंगामें के बाद भारी पुलिस बल तैनात

जैसे ही हादसे के बाद लोगों ने हंगामा शुरू किया तो वहां मौजूद ट्रैफिक के सिपाहियो ने यूपी 100 को इस घटना की सूचना दे दी। इस बात से प्रदर्शनकारी आक्रोशित हो उठे और हंगामा तेज हो गया। पुलिस टीम ने मौके की नजाकत को समझते हुए वहां भारी फोर्स बुला ली। थोड़ी ही देर में यहां कैंट थाना इंचार्ज फरीद अहमद , सीओ चेतगंज सतेंद्र तिवारी समेत पुलिस के सैकड़ो जवान घटना स्थल पर पहुंच गये और मामले को किसी तरह से शांत कराया। हालांकि इस पूरी घटना में प्रदर्शनकारी सिटी बस के चालक पर जानबूझकर हादसे को अंजाम देने का आरोप लगाते रहे।  

सांड को नगर निगम घोड़ा अस्पताल ले जाया गया

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियो ने नगर निगम के अधिकारियों से तत्काल बात की और सांड के उपचार के लिए व्यवस्था कराने की बात कही। सूचना के बाद पहुंची नगर निगम की टीम सांड को उपचार नगर निगम के पशु अस्पताल ले गई, जहां सांड का इलाज शुरू किया जा सका। देर शाम तक मौके पर भारी भीड़ एकत्र रही और फोर्स डटी थी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned