मिनी पीएमओ का घेराव करेंगे संविदा सफाई कर्मी

मिनी पीएमओ का घेराव करेंगे संविदा सफाई कर्मी
samvida safai karmi

वेतन में असमानता को लेकर दिया धरना 

वाराणसी     संविदा सफाई कर्मियों का नगर निगम पर धरना । वेतन में असमानता को लेकर दिया घरना । उनका कहना हैं कि, निगम सफाई कर्मियों के साथ कर रहा सौतेला व्यवहार । एक ही काम के लिए आलग-आलग दिया जा रहा वेतन । कर्मचारियों ने बताया कि 42 सौ रूपए काम के बदले दिए जा रहें , जो न काफी है । महापौर के आश्वासन पर घरना खत्म करते हुए संविदा कर्मियों ने कहां , यदि मांगे नही मानी तो पीएम कार्यालय का करेगें घेराव ।


गुरू नगर निगम कार्यालय पर अपनी मांगो को लेकर एक दिवसीय धरने पर बैठे सफाई संविदा कर्मी । सफाई कर्मियों  की मांग है कि वेतन में असमानता को दूर किया जाए । सभी को समान मिले वेतन । 1 बजे से लेकर 3 बजे तक दिया धरना । सफाई  कर्मियों का कहन हैं कि हमारे अच्छे दिन कब आएगें । इस बीच महापौर ने संविदा कर्मियों  से बात  कर शासन को अवगत कराने की बात कहीं । जिसपर  नाराज कर्मियों ने बीच में ही महापौर को रोक कर, सवाल जवाब करते हुए प्रधान मंत्री  कार्यालय का घेराव करने की बात कहीं ।



उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी संघ के महामंत्री सोनचन्द्र वाल्मीकि ने कहां, हमें हमेशा ठगा गया है। यदि मांगे नहीं नहीं मांगी तो नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना के वाराणसी आने पर उनका घेराव करेंगे और अपनी बात रखेगें ।


 



खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned