scriptProtest of nursing staff of BHU continues for the fourth day candle march taken out | बीएचयू के नर्सिंग स्टॉफ का विरोध प्रदर्शन चौथे दिन भी जारी, निकाला कैंडल मार्च | Patrika News

बीएचयू के नर्सिंग स्टॉफ का विरोध प्रदर्शन चौथे दिन भी जारी, निकाला कैंडल मार्च

बीएचयू के नर्सिंग स्टॉफ का विरोध प्रदर्शन चौथे दिन मंगलवार को भी जारी रहा। नर्सिंग स्टॉफ ने शाम को विश्वविद्यालय परिसर में कैंडल मार्च निकाल कर अपनी ताकत का अहसास कराया। आईएमएस निदेशक की अपील नहीं आई काम। नर्सिंग स्टॉफ सर सुंदराल चिकित्सालय के चिकित्सा अधीक्षक प्रो केके गुप्ता को हटाने की मांग पर अड़े हैं।

वाराणसी

Published: January 11, 2022 08:29:32 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल अस्पताल के नर्सिंग स्टॉफ का विरोध प्रदर्शन चौथे दिन मंगलवार को भी जारी रहा। नर्सिंग स्टॉफ ने मंगवार की शाम विश्वविद्यालय परिसर में कैंडल मार्च निकाल कर ताकत का अहसास भी कराया। इसके चलते आपात चिकित्सा विभाग सहित अन्य वार्डों में मरीजों की फजीहत बढ़ती जा रही है। एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण लगातार तेज हो रहा है उसमें नर्सिंग स्टॉफ का काम पर न लौटना मरीजों और तीमारदारों के साथ ही अस्पताल प्रशासन के लिए भी चुनौती बनता जा रहा है।
बीएचयू नर्सिंग स्टॉफ का कैंडल मार्च
बीएचयू नर्सिंग स्टॉफ का कैंडल मार्च
अस्पताल से मालवीय प्रतिमा तक कैंडल मार्च

कैंडल मार्च सर सुंदरलाल अस्पताल से शुरू हो कर विभिन्न मार्गों से होते हुए मालवीय भवन पहुंचा जहां नर्सिंग स्टॉफ ने मालवीय जी की प्रतिमा के समक्ष कैंडल जलाया। इस कैंडल मार्च में इमरजेंसी और कोविड़ वार्ड को छोड़ अस्पताल के सभी विभागों के नर्सिंग कर्मचारी शामिल रहे। वो रास्ते में 'एमएस इस्तीफा दो' के नारे लगाते रहे।
मान-सम्मान की बन गई है लड़ाई

बता दें कि नर्सिंग स्टाफ, सर सुंदरलाल अस्पताल के एमएस पर नर्सिंग ऑफिसर मनीष पर थप्पड़ जड़ने का आरोप लगाते हुए शनिवार से एमएस के इस्तीफे की मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। उनका कहना है कि हम मान-सम्मान ताख पर रखकर काम नहीं करेंगे।
कोविड वार्ड में काली पट्टी बांध कर दे रहे ड्यूटी

हालांकि नर्सिंग स्टॉफ ने हाथों पर काली पट्टी बांधकर इमरजेंसी और कोविड़ वार्ड में अपना विरोध दर्ज कराते हुए मरीजों की सेवा कर रहे हैं। मगर ओपीडी सहित अस्पताल के सभी विभागों के नर्सिंग अफसरों ने एकजुटता दिखाई। आरोप लगाया कि एमएस नर्सिंग अफसरों को हीन दृष्टि से देखते है।
बुधवार को करेंगे बुद्धि-शुद्धि यज्ञ
नर्सिंग अफसरों ने अब बुधवार को धरना स्थल पर बुद्धि-शुद्धि यज्ञ करने का ऐलान किया है। उनका कहना है कि अस्पताल के अफसरों को हम धरनारत नर्सिंग अफसरों से मिलने का कोई समय नहीं है। चार दिन बीत गए अब तक बीएचयू या अस्पताल प्रशासन का कोई प्रतिनिधि हमसे मिलने तक नहीं आया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेतसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षातीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.