scriptVideo दहला बनारस, एसडीएम आॅफिस के सामने असलहा लहराते हुए बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में दौड़ा मारी गोली | PWD contractor murder in film style, Big challenge for law and order | Patrika News

Video दहला बनारस, एसडीएम आॅफिस के सामने असलहा लहराते हुए बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में दौड़ा मारी गोली

locationगोरखपुरPublished: Sep 30, 2019 02:09:04 pm

Murder in PM Modi Constituency

पीएम के संसदीय क्षेत्र के सदर तहसील परिसर में बदमाशों ने दी कानून व्यवस्था को चुनौती
लाइसेंसी असलहा भी काम न आया पीडब्ल्यूडी ठेकेदार को

Video दहला बनारस, एसडीएम आॅफिस के सामने असलहा लहराते हुए बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में दौड़ा मारी ठेकेदार को गोली

Video दहला बनारस, एसडीएम आॅफिस के सामने असलहा लहराते हुए बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में दौड़ा मारी ठेकेदार को गोली

Devesh Singh

पीएम के संसदीय क्षेत्र में बदमाश लगातार पुलिस के इकबाल को चुनौती दे रहे हैं। दुस्साहसी बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े तहसील परिसर में पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। फिल्मी अंदाज में हुर्इ इस हत्या में बदमाशों ने दूर तक असलहा लहराते हुए ठेकेदार को दौड़ाया। एसडीएम कोर्र्ट से भागते हुए पीडब्ल्यूडी ठेकेदार भागते हुए अपनी गाड़ी में पहुंचे। लेेकिन गाड़ी में ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ फाॅयरिंग कर हत्या कर दी। तहसील परिसर में हुए इस वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे हुए थे। परिसर में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

बनारस के रहने वाले बब्लू सिंह उर्फ नितेश सिंह पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार हैं। सोमवार को वह तहसील परिसर में किसी काम के लिए पहुंचे थे। अपनी कार से जैसे ही वह उतरकर वह एसडीएम कार्यालय के पास पहुंचे। बदमाशों ने उनको दौड़ा लिया। वह जान बचाकर भागने लगे। बदमाश असलहा लहराते हुए उनके पीछे दौड़े। सुबह सुबह सवेरे का वक्त था। लोगों के तहसील परिसर मेंआने का सिलसिला शुरू हुआ था। ठेकेदार बब्लू अपनी गाड़ी की आेर भागे। गाड़ी में दाखिल होकर वह चाबी निकालने लगे कि बदमाश पहुंच ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। देखते ही देखते बब्लू सिंह गाड़ी में ही ढेर हो गए। छह गोलियां बदमाशों ने नितेश पर खर्च कर दी। पल्सर से पहुंचे बदमाश गोली मारकर फरार हो गए।
उधर, अचानक हुई इस घटना से पूरे तहसील परिसर में अफरातफरी मच गई। चारों तरह दहशत का माहौल पसर गया।
पल्‍सर सवार हमलावरों ने मारी छह गोलियां, ड्राइविंग सीट पर हुआ ढेर

तहसील परिसर में पहुंचे ठेकेदार बब्लू सिंह को पहले से घात लगाए बदमाशों ने संभलने का मौका तक नहीं दिया। वह जैसे ही तहसील परिसर में पहुंचे और गाड़ी रोककर बाहर निकल ही रहे थे कि बदमाशों को देख लिया। बब्लू सिंह एसडीएम सदर कार्यालय से भागते हुए अपनी गाड़ी की ओर भागे। गाड़ी में घुसे ही थे कि ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। आसपास के लोग कुछ समझ पाते कि वह अपनी गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर ही ढेर हो गए। बताया जा रहा है कि बब्लू सिंह के पास भी लाइसेंसी पिस्टल है लेकिन बदमाशों ने आत्मरक्षार्थ लिए गए पिस्टल को निकालने का भी मौका नहीं दिया।
किसी जमीन के सिलसिले में पहुंचे थे बब्लू सिंह

मृतक बबलू सिंह फार्च्‍यूनर गाड़ी (यूपी 32 ईई 0900) से सोमवार की सुबह 10 बजे तहसील सदर पहुंचे थे। यह वाहन लखनऊ में अनीता सिंह के नाम से रजिस्‍टर्ड है। आशापुर निवासी नितेश संभवतः किसी जमीन के सिलसिले में यहां आये थे। तहसील में अभी अधिवक्‍ताओं और वादकारियों की आवाजाही शुरू ही हुई थी। उसी समय बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो