जौनपुर में राहुल गांधी करेंगे बड़ा धमाका  

कांग्रेसियों ने किया यह दावा कि...

जौनपुर. नोटबंदी के विरोध में राहुल गांधी आज जौनपुर में जनआक्रोश रैली के संबोधिक करेंगे। जिसमें राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साधेंगे। राहुल के आगमन की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ राहुल गांधी लागातार इसका विरोध करते रहे हैं। इस रैली में राहुल गांधी के अलावा गुलामनबी आज़ाद और राजब्बर समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता भी शामिल होंगे। यह रैली जौनपुर इंटर कॉलेज मैदान में है। वहीं कांग्रेसियों का दावा है कि राहुल की जनसभा में 1 लाख से ज़्यादा लोगों की भीड़ जुटेगी। 


दोपहर करीब साढ़े 1.05 बजे वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से चलकर वह 2.30 बजे बीआरपी स्कूल ग्राउण्ड पहुंचकर पब्लिक मीटिंग करेंगे। वहां से वाहन द्वारा यहां आएंगे। रैली में उनके अलावा राज बब्बर व शीला दीक्षित भी पहुंचेंगे। 

गौरतलब है कि राहुल गांधी इससे पहले उत्तर प्रदेश में किसान सभा और खाट सभा भी कर चुके हैं। कुछ ही दिनों पहले राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे। उन्होंने पीएम को किसान मांग पत्र सौंपा था। इसमें किसानों ने पीएम से कर्ज माफ करने को कहा था। नोटबंदी के बाद राहुल की यह पहली रैली है।


सूत्रों की माने तो सपा और कांग्रेस का गठबंधन होने वाला है। वार्ता अंतिम चरण में चल रही है। ऐसे में सबकी निगाहें राहुलगांधी की पीआरपी इंटर कालेज में होने वाली रैली पर टिकी हुई है। रैली के बहाने पूर्वांचल में कांग्रेस अपनी ताकत दिखायेगी। इसके अतिरिक्त सपा से गठबंधन को लेकर चल रही वार्ता पर भी राहुल गांधी खुलासा कर सकते हैं। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार को लेकर कुछ आरोप लगाये थे जिसको लेकर भी राहुल गांधी खुलासा कर सकते हैं

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned