scriptरेलवे टिकट निरिक्षकों की दबंगई, पत्नी के सामने यात्री को पीट-पीटकर बेहोश कर दिया, गलत ट्रेन में चढ़ गया था यात्री | Railway ticket inspectors Beaten Passenger Brutally on Varanasi Cantt | Patrika News

रेलवे टिकट निरिक्षकों की दबंगई, पत्नी के सामने यात्री को पीट-पीटकर बेहोश कर दिया, गलत ट्रेन में चढ़ गया था यात्री

locationवाराणसीPublished: Aug 19, 2019 10:04:40 am

यूपी के वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन का मामला, यात्री की हालत बिगड़ने पर ड्यूटी छोड़कर भागे टीटी।

Varanasi railway Station

फाइल फोटो

वाराणसी. यूपी के वाराणसी कैंट रेलवे टिकट निरिक्षकों की दबंगई देखने को मिली। गलती से दूसरी ट्रेन में चढ़ गए एक यात्री को टिकट निरिक्षकों ने उसकी पत्नी के सामने ही बेरहमी से जमकर पीटा। उसे इतना पीटा गया कि यात्री बेहोश हो गया। यात्री की हालत बिगड़ती देख पिटायी करने वाले निरिक्षक वहां से भाग निकले। इस मामले में स्टेशन निदेशक अब जांच की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा है कि घटना की जांच के आदेश दे दिये गए हैं।
जानकारी के मुताबिक एक युवक अपनी पत्नी के साथ पटना जंक्शन से एक्सप्रेस ट्रेन के लिये जनरल टिकट लेकर गलती से हिमगिरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस मे चढ़ गया। ट्रेन जब वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पहुंची तो वहां पति-पत्नी टिकट निरिक्षकों के हाथ लग गए। उन्हें प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर ले जाया गया, जहां जुर्माना भरने की राशि का लेकरि यात्री और निरिक्षकों के बीच विवाद हो गया और उनमें धक्का-मुक्की शुरू हो गयी।
आरोप है कि यात्री की जमकर पिटायी की गयी, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा, जिसके बाद आरोपी टिकट निरिक्षक वहां से फरार हो गए। यात्री का रेलवे अस्पताल में इलाज कराया गया। स्टेशन निदेशक का कहना था कि घटना उनके संज्ञान में है और इसकी जांच करायी जा रही है। अगर दोष साबित होता है तो कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो