scriptवाराणसी टेंट सिटी पर बारिश की मार, अखिलेश ने ट्वीट कर कही ये बात | Rain hit Varanasi tent city, Akhilesh said this by tweeting | Patrika News

वाराणसी टेंट सिटी पर बारिश की मार, अखिलेश ने ट्वीट कर कही ये बात

locationवाराणसीPublished: Mar 22, 2023 09:01:50 pm

Submitted by:

Patrika Desk

Varanasi Tent City : टेंट सिटी के अधिकारियों के अनुसर अगले दो दिनों तक टेंट सिटी में मरम्मत का कार्य चलेगा। इसलिए कोई भी बुकिंग नहीं की जायेगी।

VARANASI TENT CITY

वाराणसी टेंट सिटी पर बारिश की मार, अखिलेश ने ट्वीट कर कही ये बात

वाराणसी। करोड़ों रुपये खर्च कर वाराणसी में गंगा पार रेती पर विकसित की गयी टेंट सीटी का हाल बीती रात हुई बारिश ने बेहाल कर दिया। मूसलाधार बारिश और तेज हवा ने करोड़ों रुपये के लग्जरी कॉटेज को पल भर में हवा कर दिया। इससे इस कॉटेज में रुके पर्यटकों में हड़कंप मचा रहा तो टेंट सिटी की बुकिंग भी रोक दी गयी है। इधर टेंट सिटी की अस्त-व्यस्त सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी तंज कसा है।
समापन पर कौन आएगा

टेंट सिटी के कई कॉटेज बीती रात हुई बारिश और तूफान में उड़ गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर आयी तस्वीरों को कई लोगों ने ट्वीट किया है। वहीं टेंट सिटी के इस हाल पर तंज कसते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘इसका उद्घाटन करने बड़े बड़े आए थे..समापन पर कौन आ रहा है?
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1638415997005877250?ref_src=twsrc%5Etfw
बारिश ने बरपाया कहर

मनगलावर की रात आयी बारिश ने टेंट सिटी पर कहर बरपाया। तेज पानी और हवा में कई लग्जरी विला धराशायी हो गए तो सुरक्षाकर्मियों के लिए लगे टेंट उड़ गए। इस दौरान टेंट सीटी में रुके एक बंगाली परिवार के कुछ सदस्य घायल भी हुए। फिलहाल टेंट सिटी की सभी बुकिंग कैंसिल करते हुए नयी बुकिंग भी बंद कर दी गयी है। अधिकारियों ने बताया कि मरम्मत का कार्य किया जा रहा है। कई मेहमानों को शिफ्ट किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो