BREAKING NEWS मौत बनकर मकान पर बरसी बारिश 

BREAKING NEWS मौत बनकर मकान पर बरसी बारिश 
rain is falling house

मिर्जामुराद में कच्चा मकान गिरने से तीन की मौत

वाराणसी. इस बार मानसून तो बहुत बढिय़ा आया, खेत, नदी-ताल सब लबालब भर गए हैं। भूजल स्तर तेजी से बढ़ा है लेकिन अब लोग भगवान से बस करने की गुहार लगा रहे हैं क्योंकि अब जान-माल का नुकसान होने लगा है।

बरसात के चलते अब गरीबों के कच्चे मकानों पर आफत आने लगी है। गुरुवार सुबह काशी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में कच्चा मकान गिरने से उसमें दबकर तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार मिर्जामुराद के कछवारोड स्थित पुरे गांव में जित्तू सरोज का कच्चा मकान था। भोर से हो रही बारिश के चलते कच्चे मकान के एक हिस्से की दीवार अचानक भरभरा कर गिर पड़ी। मलबे में परिवार के अधिकतर सदस्य दब गई।

आसपास के ग्रामीणों ने आननफानन में मलबा हटाया और सभी को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। मलबा गिरने से घायल जित्तू सरोज और उनकी पत्नी लालती देवी, गुड्डू की पत्नी रेखा को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मलबे की चपेट में आने से तीन बच्चे नैंसी, संध्या व अनुपम भी जख्मी हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे से सबसे अधिक परेशान गुड्डू था क्योंकि उसपर मानो पहाड़ टूट पड़ा हो। माता-पिता के साथ ही पत्नी भी दुनिया से असमय अलविदा हो गई। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned