scriptचुनाव से पहले राजा भैया समर्तिथ इस सपा नेता का धमकी भरा ऑडियो हुआ वायरल | Raja Bhaiya Close Samajwadi party Leader Threat Audio Viral | Patrika News

चुनाव से पहले राजा भैया समर्तिथ इस सपा नेता का धमकी भरा ऑडियो हुआ वायरल

locationप्रतापगढ़Published: Oct 29, 2017 12:58:23 pm

नगर निकाय चुनाव की घोषणा होते ही सभी राजनितिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है
 
 

raja bhiya

राजा भैया समर्तिथ इस सपा नेता का धमकी भरा ऑडियो हुआ वायरल

प्रतापगढ़. नगर निकाय चुनाव की घोषणा होते ही सभी राजनितिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है। इसी बीच राजा भैया के समर्थित सपा नेता पर एक प्रत्यासी को धमकी देने का आरोप लगा है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, निर्दलीय प्रत्याशी दीपा जयसवाल पत्नी संजय जयसवाल के समर्थकों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। बता दें कि, लगभग एक माह पहले भी रात में संजय जयसवाल के घर पर चढ़कर जानलेवा हमले का प्रयास किया गया था। जिसका आरोप, निवर्तमान चैयरमैन गुलशन यादव के लोगों के ऊपर लगा था। ताज़ा मामला भी उन्हीं से जुड़ा हुआ है, इस बार उनके भाई छविनाथ यादव की धमकी का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दिया है।
फिलहाल प्रतापगढ़ में चुनाव कोई भी हो, कैसा भी हो पर कुंडा की चर्चा के बगैर अधूरा ही रहता है। कुंडा के हर छोटे से बड़े चुनाव में धनबल और बाहुबल का बोलबाला रहता है। माना जाता है कि, जिसको राजा भैया का समर्थन मिलता है वह चुनाव जीत जाता है। लेकिन इस बार नजारा कुछ और देखने को मिल रहा है।
सूत्रों की माने तो कभी राजा भैया के खास गुर्गों में शुमार रहे कुंडा चैयरमैन गुलशन यादव के ऊपर से राजा भैया का हांथ उठ गया है। गुलशन यादव के ऊपर दर्जनों से ज्यादा मामले दर्ज़ हैं। जिसमें एक मामले को लेकर लगभग दो साल गुलशन यादव जेल में है। जिसकी वजह से चुनाव की कमान गुलशन का भाई व सपा के जिला उपाध्यक्ष छविनाथ यादव ने सम्भाल रखा है। आरोप है कि, पिछले चुनाव में भी विरोधियों को डरा धमका कर चैयरमैन बने गुलशन यादव इस बार भी उसी हथकंडे को अपना कर अपनी कुर्सी बरकरार रखना चाहता है। लेकिन जो हाथ कभी गुलशन के सर पर रहा करते थे, वो हाथ इस बार निर्दल हो चुका है। सूत्रों की माने तो जिनकी बदौलत इलाके में इनकी पहचान बनी उन्होंने अपने हाथ इनके ऊपर से हटा लिया है। फिलहाल गुलशन यादव को जेल की हवा भी खानी पड़ रही है। लेकिन कुछ लोगों का यह भी मानना है कि, राजा भैया सबके साथ हैं जीतने वाला भी और हारने वाला भी उनका है। कुंडा के रजनीति में दिलचस्पी रखने वालों की माने तो संकेत साफ है। लेकिन इस लोकल राजनीति से अपने को राजा भैया अलग कर लें ऐसा मुमकिन नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो