scriptराजा भैया ने पहली बार किया खुलासा, बताया क्या होता है बाहुबली | Raja Bhaiya disclosed meaning of Bahubali | Patrika News

राजा भैया ने पहली बार किया खुलासा, बताया क्या होता है बाहुबली

locationवाराणसीPublished: Dec 03, 2018 05:28:25 pm

Submitted by:

Devesh Singh

लोकसभा चुनाव लडऩे को लेकर भी दिया बयान, जानिए क्या है कहानी

Raja Bhaiya

Raja Bhaiya

वाराणसी. कुंडा के विधायक राजा भैया के साथ हमेशा ही बाहुबली शब्द जुड़ता आया है। कुंडा से लगातार सात बार के विधायक राजा भैया पर समय-समय पर कई आरोप भी लगे थे और कई बड़े मुकदमों में बरी भी हो चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही राजा भैया ने जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) पार्टी बनायी है जिसे चुनाव आयोग से मंजूरी मिल चुकी है।
यह भी पढ़े:-राजा भैया ने जुटाई इतनी भीड़ कि सारे दल हो गए बेचैन
राजा भैया ने पहली बार बताया कि बाहुबली का मतलब क्या होता है। राजा भैया के अनुसार बाहुबली के मतलब जुझारू नेता होता है जो जनता के हक के लिए लोकतांत्रिक तरीके से अपनी लड़ाई लड़ता है। राजा भैया ने कहा कि वह जुझारू नेता है उनके साथ कोई कटप्पा भी नहीं है। पहले भी जनता के हक की लड़ाई लड़ते थे और आगे भी लड़ते आयेंगे। लोकसभा चुनाव २०१९ में खुद प्रत्याशी बनने के संदर्भ में कहा कि अभी इस पर विचार नहीं किया गया है। नयी पार्टी बन चुकी है और पार्टी के सभी पदाधिकारी मिल कर तय करेंगे कि आगे क्या करना है। राजा भैया ने कहा कि दूसरी पार्टी से गठबंधन हमारी प्राथमिकता नहीं है। जाति के नाम पर किसी के साथ भेदभाव नहीं होना चाहिए।
यह भी पढ़े:-ब्राह्मण वोटरों को खुश करने के लिए राजा भैया ने उठाया खास शस्त्र, इस सियासत पर लगायी मुहर
बड़े क्षत्रिय नेताओं पर है राजा भैया की नजर
सपा, बसपा, कांग्रेस व बीजेपी के बड़े क्षत्रिय नेताओं पर राजा भैया की नजर है। कुछ नेता इस समय साइडलाइन चल रहे हैं जो राजा भैया के काम आ सकते हैं। इसके अतिरिक्त अन्य बड़े नेताओं को भी तोड़ कर राजा भैया अपने पाले में कर सकते हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम नरेन्द्र मोदी, मायावती, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव व राहुल गांधी के बीच में राजा भैया को अपनी ताकत दिखाना आसान नहीं होगा। ऐसे में राजा भैया दमदार प्रत्याशी मैदान में उतार कर बड़े दलों के हार व जीत का समीकरण बिगाड़ सकते हैं।
यह भी पढ़े:-राजा भैया के सामने फेल हुए कई राजघराने, लग्जरी वाहनों का इतना बड़ा काफिला लोगों ने पहली बार देखा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो