script

राजा भैया का बड़ा रुतबा, मिला बड़ा पुरस्कार

locationवाराणसीPublished: May 08, 2018 03:57:42 pm

Submitted by:

Devesh Singh

यूपी गौरव सम्मान से सम्मानित हुए कुंडा विधायक, राजा भैया ने की संस्थान की जमकर तारीफ

Raja Bhaiya

Raja Bhaiya

वाराणसी. कुंडा विधायक राजा भैया का रुतबा और बढ़ गया है। मंगलवार को राजा भैया को बड़े सम्मान से सम्मानित किया गया है। सम्मान से खुश राजा भैया ने भी संस्थान की जमकर तारीफ की है राजा भैया ने समाजहित में काम करने से अच्छी सेवा कुछ नहीं होती है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी को मिल गया दो ट्रंप कार्ड, अखिलेश व मायावती नहीं दे पायेंगे लोकसभा चुनाव में जवाब


Raja Bhaiya
IMAGE CREDIT: Patrika
चन्द्रशेखर फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमांशु सिंह ने राजा भैया को यूपी गौरव सम्मान से मस्मानित किया गया है। कुंडा विधायक राजा भैया ने खुद अपने हाथों से लिया है। राजा भैया को यूपी गौरव सम्मान का प्रशस्ति पत्र दिया गया है। राजा भैया के लिए यह सम्मान बेहद खास हो जाता है। संस्था ने राजा भैया को उनके विधानसभा क्षेत्र में जनहित कार्यों के लिए किये गये कार्य को देखते हुए ही यह सम्मान दिया है। सम्मानित करते समय संस्था के आजमगढ़ अध्यक्ष अनिल वर्मा, उमाशंकर पांडेय, शुभम यादव आदि लोग शामिल थे। सम्मानित होने के बाद राजा भैया ने संस्था के कार्यों की तारीफ करते हुए अपना पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया है।
यह भी पढ़े:-बाहुबली रमाकांत यादव के खिलाफ बीजेपी ने बनाया इस विधायक को प्रत्याशी तो सियासत में आ जायेगा तूफान
यूपी की राजनीति में है राजा भैया का जलवा
यूपी की राजनीति में राजा भैया का जलवा दिखता है। निर्दल ही राजा भैया कुंडा से लगातार छह बार से विधायक बनते आये हैं। अन्य प्रत्याशियों को चुनाव जीतने के लिए किसी राजनीतिक दल का साथ चाहिए होता है लेकिन राजा भैया बिना किस दल के सहारे ही चुनाव जीत कर अपनी लोकप्रियता साबित करते हैं। राजा भैया ने पहली बार कुंडा से 1993 में चुनाव जीता था उसके बाद से राजा भैया का विजय रथ को रोकने वाला कोई नहीं है। राज्यसभा चुनाव में राजा भैया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रत्याशी का साथ देने का आरोप लगा था और पूर्व सीएम अखिलेश यादव व मायावती ने भी वोटिंग को लेकर बयान दिया था लेकिन राजा भैया ने कभी इन बयानों को लेकर कुछ नहीं कहा। राजा भैया को जब बोलना होता है तभी वह मीडिया में बयान देते हैं अन्यथा वह मीडिया से हमेशा खास दूरी बना कर रखते हैं इसलिए राजा भैया के बयानों से कभी सियासी तूफान नहीं आता है।
यह भी पढ़े:-लोकसभा चुनाव से पहले गेम चेंजर साबित हो सकती है बीजेपी की यह पांच बड़ी योजना, लागू होने के बाद निकाल सकती महागठबंधन की हवा

ट्रेंडिंग वीडियो