script

राजा भैया के लिए बेहद खास होगा नया साल, कुंडली में बने खास योग दिलायेगा यह मुकाम

locationवाराणसीPublished: Jan 01, 2019 12:48:18 pm

Submitted by:

Devesh Singh

ग्रहों के चलते ही हमेशा चर्चा में रहते हैं कुंडा के क्षत्रिय बाहुबली, जानिए क्या है कहानी

Raja Bhaiya Kundali

Raja Bhaiya Kundali

वाराणसी. कुंडा के क्षत्रिय बाहुबली राजा भैया के लिए वर्ष 2019 बेहद खास होने वाला है। बनारस के प्रख्यात ज्योतिषाचार्य ने राजा भैया की कुंडली में ग्रहों की गणना कर अपनी भविष्यवाणी की है। इसी साल लोकसभा चुनाव 2019 होने वाला है इसके पहले ही राजा भैया ने अपनी नयी पार्टी जनसत्ता बनायी है और पार्टी के सिंबल पर प्रत्याशी उतराने की तैयारी है। यूपी की राजनीति में राजा भैया का कितना प्रभाव होगा। यह ग्रहों की दशा तय करेगी।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर को सबसे बड़ा झटका, सुभासपा के संस्थापक सदस्य की पार्टी इन सीटों पर लड़ेगी चुनाव
Jyothishacharya Pandit Rishi Dwivedi
IMAGE CREDIT: Patrika
काशी विद्वत परिषद के संगठन मंत्री आचार्य ऋषि द्विवेदी ने बताया कि रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का जन्म मकर लग्र और कन्या राशि में हुआ है। अभी तक सफल राजनीतिक के तौर पर अपनी पारी खेल रहे राजा भैया अपने ग्रहों के चलते हमेशा चर्चा में रहते हैं। वर्तमान में नयी राजनीतिक पार्टी जनसत्ता बनायी है। राजा भैया की कुंडली में सर्वोच्च महादशा चल रही है। कुंडली के अनुसार शनि की महादशा 9 जून 2014 प्रारंभ हुई है, जो 9 जून 2033 तक चलेगी। शनि की महादशा 19 साल तक बनी रहेगी। शनि की महादशा में बुध का अंतर 12 जून 2017 से आरंभ हुआ। जो 21 फरवरी 2020 तक बना रहेगा। देखा जाये तो लग्नेश में भाग्येश की दशा जीवन की सर्वश्रेष्ठ महादशा मानी जाती है। इसी समय में राजा भैया ने एक जनसत्ता राजनीतिक पार्टी की स्थापना की है। इनकी कुंडली को देखा जाये तो आने वाला समय ग्रह योग के आधार पर प्रदेश में प्रभुत्व स्थापित करने वाला अच्छा संयोग बन रहा है। आने वाले समय में शनि की महादशा प्रदेश स्तर पर सर्वोच्च सत्ता प्रदान कर सकती है।
यह भी पढ़े:-एक बार फिर आमने-सामने हो सकते हैं मायावती व राजा भैया, अखिलेश यादव बनायेंगे दूरी
जानिए क्या है ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी का मतलब
ज्योतिषाचार्य पंडित ऋषि द्विवेदी की भविष्यवाणी के अनुसार ग्रहों का योग राजा भैया को राजनीति में बहुत आगे लेकर जायेगा। कुंडा से सात बार निर्दलीय ही चुनाव जीतने वाले राजा भैया प्रदेश स्तर पर बहुत बड़ा पद पा सकते हैं। अभी तक तो राजा भैया को अन्य दलों का समर्थन मिलता था लेकिन अब उनका दल भी अन्य पार्टियों को समर्थन देने वाला बन जायेगा। राजा भैया की पार्टी की ताकत लोकसभा के बाद यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी दिखेगी। सितारे इसी तरह बुलंद रहे तो यूपी में सत्ता के शीर्ष शिखर तक भी राजा भैया जा सकते हैं।
यह भी पढ़े:-रामविलास पासवान ने बढ़ायी इन दो नेता की ताकत, बैकफुट पर आयेगी बीजेपी

ट्रेंडिंग वीडियो