scriptराजा भैया बनायेंगे नई पार्टी, इस तारीख को होगा ऐलान ! | Raja Bhaiya will make new Party before Loksabha election Up politics | Patrika News

राजा भैया बनायेंगे नई पार्टी, इस तारीख को होगा ऐलान !

locationवाराणसीPublished: Aug 09, 2018 06:52:16 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

राजा भैया के करीबी नेताओं और समर्थकों को इसके लिये लामबंद किया जा रहा है ।

Raja Bhaiya

बाहुबली राजा भैया

वाराणसी. यूपी के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया जल्द ही अपनी नई पार्टी बनाने वाले हैं, इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है । राजा भैया के करीबी नेताओं और समर्थकों को इसके लिये लामबंद किया जा रहा है । अभी हाल ही में राजा भैया के करीबी ने इस संबंध में सर्वे भी किया था, जिसके बाद पार्टी बनाने को लेकर तैयारियां जोर- शोर से चल रही है । कहा यह भी जा रहा है कि इसकी घोषणा 30 नवंबर को की जा सकती है ।
साल 2018 में राजा भैया के राजनीतिक पारी के 25 साल पूरे हो गये हैं। इस अवसर पर 30 नवंबर को भव्य कार्यक्रम का आयोजन होना है और इस बात की चर्चा जोरों पर है कि उसी दिन राजा भैया अपनी पार्टी बनाने का ऐलान कर सकते हैं। हाल ही में प्रतापगढ़ के प्रधान संघ जिलाध्यक्ष पिंटू सिंह ने सोशल साइट्स पर एक पोस्टर वायरल किया था, जिसमें लोगों की राय मांगी गई थी। सर्वें की तर्ज पर इस पोस्टर में राजा भैया के राजनीतिक भविष्य को लेकर सवाल पूछे गये थे, जिसमें कई लोगों ने राजा भैया को अलग पार्टी बनाने की सलाह दी थी। राजा भैया के क्षेत्र कुंडा और आसपास के लोग भी राजा भैया के अलग पार्टी बनाने के समर्थन में है।
रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया लगातार छह बार से कुंडा से विधायक हैं। सपा सरकार के दौरान राजा भैया अखिलेश यादव के साथ खड़े नजर आये थे, हालांकि 2017 में योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद उन्होंने सीएम योगी के कार्यक्रम में पहुंचकर लोगों को चौंका दिया था। राजा भैया के पार्टी बनाने की खबर के बाद तमाम राजनीतिक दलों में हलचल तेज हो गई है और सभी लोकसभा चुनाव से पहले अपनी- अपनी रणनीति बनाने में जुट गये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो