राज्यवर्धन राठौर का बड़ा बयान, कहा इस चुनाव में हो रहा टीम मोदी का चयन

राज्यवर्धन राठौर का बड़ा बयान, कहा इस चुनाव में हो रहा टीम मोदी का चयन

Devesh Singh | Publish: May, 17 2019 06:00:17 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब, कमल हासन पर कहा कि हिन्दू आंतकवाद वाले बयान पर चर्चा नहीं होनी चाहिए

वाराणसी. केन्द्रीय राज्य मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में टीम मोदी का चयन हो रहा है। पहले के चुनाव में जनता सांसद चुनती थी इस बार मोदी सरकार को चुन रही है। राजस्थान में कांग्रेस सरकार आने के बाद वहां पर कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब हो गयी है जिसका सबसे बड़ा उदाहरण अलवर कांड है।
यह भी पढ़े:-बसपा नेता अतुल राय को लगा सबसे बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से किया इंकार





मैदागिन स्थित पराड़कर भवन में भूतपूर्व सैनिक सम्मेलन में आये केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मीडिया से बात की। कमल हासन के हिन्दू आतंकवाद व गिरफ्तारी से नहीं डरने वाले बयान का जवाब दिया। राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि मीडिया के जरिए जनता जागरूक हो गयी है। राजनीति की रोटी सेंकने वाले धर्म का उपयोग कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर चर्चा नहीं करनी चाहिए। कई दशकों से भारत आतंकवाद का सामना कर रहा है। हम लोगों का मानना है कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता है। हमें कोई आकर बताये कि आतंकवाद का धर्म हिन्दू होता है, ऐसी बातों पर चर्चा तक नहीं होनी चाहिए।
यह भी पढ़े:-वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए मंदिर-मंदिर दौड़ रहे बीजेपी कार्यकर्ता

 

देश में हो रहा चुनाव, लेकिन दो ही राज्यों में हो रही हिंसा
पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव को लेकर हुई हिंसा पर कहा कि देश में चुनाव हो रहा है लेकिन दो राज्यों में ही हिंसा हो रही है। मेरा मानना है कि लोकतंत्र की भावना से चुनाव लडऩा चाहिए। हार व जीत का निर्णय जनता करेगी। चुनाव के दौरान दो ही राज्यों में हिंसा हो रही है, जिससे पता चलता है कि कौन हिंसा करा रहा है।
यह भी पढ़े:-सपना चौधरी की बड़ी भविष्यवाणी, कहा लोकसभा चुनाव में इस पार्टी की बनेगी सरकार

 

राजस्थान में लोगों को घर से बाहर निकलने पर लग रहा है डर
अलवर रेप कांड पर कर्नल राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब हो गयी है। जोधपुर उच्च न्यायालय ने राजस्थान सरकार को नोटिस जारी करके सामूहिक बलात्कार की घटनाओं पर जवाब मांगा है। कानून व्यवस्था की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि लोगों को घर से निकलने में डर लगता है। हर व्यक्ति के साथ पुलिस चल नहीं सकती है। हर परिवार अपनी बेटी के साथ अंगरक्षक नहीं भेज सकता है। सबसे दुख की बात है कि ऐसी घटना राजस्थान में हो रही है और सरकार कार्रवाई की जगह ऐसी घटना को दबाने में जुटी है।
यह भी पढ़े:-थाना प्रभारी ने अनुसूचित जाति की महिला को दी गाली, कहा मोदी जी का चुनाव खराब कराना चाहती हो, वीडियो वायरल

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned