BREAKING NEWS बनारस में छात्रा संग दिनदहाड़े रेप

BREAKING NEWS बनारस में छात्रा संग दिनदहाड़े रेप
rap in banaras

लोहता इलाके की घटना, हीलाहवाली के बाद पुलिस ने कायम किया मुकदमा


वाराणसी. दिल्ली के निर्भया कांड के बाद लड़कियों की लैंगिक सुरक्षा के लिए कड़े कानून बया गए लेकिन कानून बनने के साथ ही लड़कियों के साथ दुराचार, छेड़छाड़ समेत अन्य लैंगिक अपराध बढ़ता जा रहा है। खासतौर से उत्तर प्रदेश में लगातार हालात बिगड़ते जा रहे है। इस तरह की वारदातों पर रोकथाम के उपाय के बजाय राजनीती हो रही है।

बुलंदशहर की घटना को लेकर माहौल पहले से ही बिगड़ा है कि शुक्रवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से दिनदहाड़े छात्रा संग रेप का मामला सामने आया है।

लोहता थाना क्षेत्र में रहने वाली कक्षा दस की छात्रा ने पड़ोस के रहने वाले युवक पर दुराचार का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार चल रहा है।

  छात्रा ने अपने ही पड़ोस के युवक सुनील मौर्या पर आरोप लगाया है कि उसने गुरुवार 11 अगस्त 16 को सुबह 7 बजे स्कूल जाने के लिए अपने घर से निकली, उसी दौरान पडोसी सुनील मौर्या ने उसे बहला फुसला कर एक आटो में बैठा कर लोहता के भट्ठी गांव स्थित अपने जिम पर ले आया। जिम में जबरन बलात्कार  के बाद धमकी दे कर घर पंहुचा दिया।

पीड़िता की माँ जब काम कर के शाम को अपने घर आई तो पीड़िता ने पूरी बात बताई। बेटी के साथ हुए घिनौने कृत्य के खिलाफ माँ की तहरीर पर लोहता थाने में पडोसी सुनील मौर्या के खिलाफ 376 व पाक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज़ कर के पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया।

  लोहता थाना प्रभारी श्रीकांत राय ने बताया कि किशोरी ने सर्वप्रथम महिला हेल्प लाइन 1090 पर फोन कर के पूरी घटना से अवगत कराया था। महिला हेल्प लाइन से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों पक्षो को बुलाकर वस्तुस्थिति जाना।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned