scriptभोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिव्यांगों संग मना रहें अपना जन्मदिन | Patrika News
वाराणसी

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिव्यांगों संग मना रहें अपना जन्मदिन

5 Photos
7 years ago
1/5
यूपी के जौनपुर में 17 जुलाई 1969 में जन्मे अभिनेता रवि किशन मलयालम,तमिल, बॉलीवुड समेत भो़जपुरी की 400 फिल्मों में काम कर चुके है। जो अपना 48 वां जन्मदिन मुंबई में खास तरीके से बना रहे है। रविकिशन मुंबई के दादर स्थित कमला मेहता ब्लाइंड स्कूल में दिव्यांग बच्चों के साथ आपना जन्म दिन मनाया।वही तीन दिन अलग-अलग पार्टी भी करेंगे। पहले दिन भोजपुरी सिनेमा से जुड़े लोगों के लिए तो दूसरे दिन बॉलीवुड जगत के लोगों के आमंत्रण की सूचना है। आखिर में राजनेताओं को पार्टी देगें रवि किशन।
2/5
बचपन में पिता की कड़ी निगरानी में रहने वाले रवि किशन, एक बार पिता की पिटाई के बाद मुंबई भाग गए। जहां तमाम संघर्ष के बाद आज उस मुकाम पर पहुच चुके है, जहां लोग उन्हे भोजपुरी का सुपर स्टार करते है। बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद रवि किशन भोजपुरी सिनेमा में आ गए।
3/5
बिग बॉस से मिली पहचान। जिसके बाद उन्होंने ने कभी पिछे मुड़ कर नहीं देखा। राजनीति में दिल चस्पी रखने वाले रवि किशन ने 2014 में कांग्रेस के टिकट पर आम चुनाव भी लड़ा, लोकिन जीत नहीं सके। जिसके बाद...
4/5
 2017 में रवि किशन ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया। जिसके बाद कहा जा रहा था की रवि किशन को बीजेपी ज्वाइन कराने में मनोज तिवारी का खासा योगदान रह है। दोनों अभिनेता सिनेजगत में अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते है। यह फोटो मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट की है।
5/5
फिल्म हिस्ट्री ने अपने ट्विटर आकाउंट से फिल्म उधार की जिंदगी(1994) की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हे बधाई दी।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.