वाराणसी में रिकार्ड 182 कोरोना पाजिटिव मिले, अब तक 59 की मौत, एसएसपी और आइजी आफिस तक पहुंचा संक्रमण

वाराणसी में सबसे अधकि 182, जबकि जौनपुर में 60, चंदौली में 47 और गाजीपुर में 35 कोरोना के मरीज पाए गए हैं। जौनपुर में तीन की मौत भी हुई हैं।

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में कोरोना वायरस संक्रमण के ताजा आंकड़े डराने वाले हैं। शनिवार की देर रात तक के आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में अब तक का रिकार्ड 182 कोरोना पाजिटिव केस बनारस में पाए गए। इसके साथ ही वाराणसी में संक्रमितों की तादाद 3000 तक पहुंचने वाली है, जबिक शनिवार को हुई एक और मौत के साथ ही यहां अब तक 59 की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही मंडल के जिलों गाजीपुर, जौनपुर और चंदौली में भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार जारी है। वाराणसी के बाद सबसे अधिक जौनपुर में 60, चंदौली में 47 और गाजीपुर में 35 कोरोना के मरीज पाए गए हैं। जौनपुर में तीन की मौत भी हुई है।


वाराणसी में कोरोना का कहर लगातार जारी है। यहां संक्रमण डीएम आवास के बाद एसएसपी आफिस और आइजी आफिस में तक पहुंच गया है, जहां कई जवान संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा पहले से ही संक्रमण की जद में आ चुके माता आनंदमई आश्रम में एक बार फिर 15 महिलाएं कोरोना पाजिटिव पायी गयी है। इसके साथ ही वाराणसी में कोरोना संक्रमितों की तादाद 2949 हो चुकी है, जबकि यहां एक्टिव केस 1755 हैं। हालांकि वाराणसी में अब तक कुल 1135 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं।


जौनपुर में जहां 60 लोग सक्रमित मिले वहीं समेकित शिक्षा की जिला समन्वयक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जिले में अब तक 2002 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं, इनमें से 922 का इलाज चल रहा है। डीएम के मुताबिक जौनपुर में संक्रमितों में सबसे अधिक तादाद दिल्ली और मुंबई से आने वाले प्रवासियों की है।


चंदौली में देर रात तक 47 नए कोरोना संक्रमितों के सामने आने के बाद यहां संक्रमितों का आंकड़ा 901 पहुंच गया। यहां फिलहाल 278 एक्टिव मरीज हैं जबकि 615 ठीक होकर डिस्चार्ज किये जा चुके हैं।


उधर गाजीपुर जिले में भी कोरोना के 35 नए केस सामने आने के बाद यहां संक्रमितों की तादाद 1205 हो गई। जिले में अब तक 10 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हुई है। यहां 582 एक्टिव मरीज हैं, जबकि अब तक 10 की मौत हो चुकी है।

Coronavirus Pandemic
Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned