सारनाथ में झपट्टा मार ले उड़े 1.58लाख 

सारनाथ में झपट्टा मार ले उड़े 1.58लाख 
robbed

पुलिस पिकेट से चंद कदम दूर वारदात कर दी खाकी वर्दी को चुनौती

वाराणसी. शिवनगरी काशी में इस समय एक तरफ सावन की बहार है तो दूसरी ओर अपराधियों की चांदी है। पुलिस महकमे को बनारस के बदमाश लगातार चुनौती दे रहे हैं। बीते एक पखवारे में वाराणसी में लूट-छिनैती की कई वारदात हो चुकी लेकिन पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। 


सारनाथ थाना के आशापुर स्थित पिकेट से चंद क़दम  बदमाश सारनाथ एग्रो एजेंसी के मालिक संतोष कुमार गुप्ता से 1.58लाख रुपये  छीन कर फरार हो गए। पीड़ित अपने मित्र के साथ बैंक से रुपये निकालकर दूसरे बैंक जा रहे थे कि वारदात हो गयी।

जानकारी के अनुसार सारनाथ क्षेत्र निवासी संतोष अपने साथी सतीश कुमार सोनकर के साथ एक झोले में रुपया लेकर बाइक से पैगम्बरपुर स्थित यूनियन बैंक की शाखा में गये। वहाँ 1.25लाख अपनी फर्म के खाते में जमा किया व 1.58लाख लेकर आशापुर स्थित केनरा बैंक की शाखा में जमा कराने निकले। 

आशापुर स्थित ईंट मंडी के समीप संतोष अपने मित्र संग पहुंचे ही थे कि पीछे से आये पल्सर सवार हेलमेट धारी बदमाशों ने बाइक पर पीछे संतोष के बैग पर झपट्टा मारकर छीन लिया और तेजी से बदमाश पाण्डेयपुर की ओर फरार हो गए। संतोष ने अपने मित्र के साथ बदमाशों का पहडिय़ा तक पीछा किया लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। उधर सूचना मिलने पर सी ओ कैंट राजकुमार यादव समेत कई थानेदार व क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची और छानबीन के साथ वाहनों की चेकिंग करायी लेकिन सफलता नहीं मिली। 

पुलिस ने जब जबैंक में लगे सी सी फुटेज देखा तो उसमें दो युवक संदिग्ध नजर आये। आशंका है कि  वे बैंक में व्यापारी की रेकी कर रहे थे। सारनाथ इलाके में आये दिन हो रही लूट छिनैती से क्षेत्रीय नागरिकों में भय का माहौल है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned